'भागलपुर में पैसों के दम पर जीतते हैं अजित शर्मा', नीतीश के MLA का कांग्रेस पर बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2051141

'भागलपुर में पैसों के दम पर जीतते हैं अजित शर्मा', नीतीश के MLA का कांग्रेस पर बयान

Bhagalpur News: जदयू विधायक गोपाल मंडल ने आगे कहा कि देश का अगला प्रधानमंत्री नीतीश कुमार को होना चाहिए. वह योग्य व्यक्ति हैं. जदयू विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार को ही देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए. उनके (Nitish Kumar) अलावा देश में कोई भी पीएम बनने लायक नहीं है.

बिहार की खबरें (File Photo)

Bhagalpur News: साल 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए के खिलाफ बना इंडिया ब्लॉक में होल नजर आ रहा है. आए दिन गठबंधन के नेताओं की तरफ से आ रहे बयान कुछ यही इशारा कर रहे है. जदयू जहां पहले से ही नीतीश कुमार को पीएम कैंडिडेट बनाने के लिए मुखर है. वहीं, अब जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने सीट शेयरिंग को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. इस बयान से सियासी हलकों में हंगामा मचना तय माना जा रहा है. आइए पूरा बयान क्या है जानते हैं.

जदयू के विधायक गोपाल मंडल ने कांग्रेस को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि भागलपुर में कांग्रेस खत्म हो चुकी है. यहां तो कांग्रेस भागवत झा आजाद के वक्त में ही समाप्त हो गई है. इस दौरान जदयू विधायक ने विधायक अजित शर्मा और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के पर बयान दिया है.

विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि कांग्रेस-फांग्रेस भागलपुर से सीट नहीं निकाल पायेगी. उन्होंने कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह पैसों के दम पर चुनाव जीतते हैं. नीतीश कुमार के विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव में क्या कांग्रेस से अजित शर्मा यहां से प्रत्याशी होंगे, जिसकी भागलपुर पर पकड़ नहीं है.

जदयू विधायक गोपाल मंडल ने आगे कहा कि देश का अगला प्रधानमंत्री नीतीश कुमार को होना चाहिए. वह योग्य व्यक्ति हैं. पूरा इंडिया घूमकर नीतीश कुमार I.N.D.I.A गठबंधन तैयार किया है. जदयू विधायक ने कहा कि नीतीश कुमार को ही देश का प्रधानमंत्री होना चाहिए. उनके (Nitish Kumar) अलावा देश में कोई भी पीएम बनने लायक नहीं है.

ये भी पढ़ें: संयोजक के लिए नंगे पांव दौड़ेंगे, लेकिन बिहार के लिए कुछ नहीं करेंगे- चिराग पासवान

कांग्रेस पर तंज करते हुए गोपाल मंडल ने कहा कि होगा कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी, लेकिन बिहार में जदयू ही सबसे बड़ी पार्टी है. उन्होंने खड़गे पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कहां से उठाकर ले आते हैं खड़गे को, मैं तो किसी का नाम नहीं जानता. वहीं, बात की जाए नीतीश कुमार की तो देश का बच्चा-बच्चा जानता है.

Trending news