Bihar News: जदयू विधायक की अकड़ ढीली, पिस्टल लहराना तो दूर...साथ लेकर चल भी नहीं सकते, लाइसेंस निलंबित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1911453

Bihar News: जदयू विधायक की अकड़ ढीली, पिस्टल लहराना तो दूर...साथ लेकर चल भी नहीं सकते, लाइसेंस निलंबित

Bihar News: अस्पताल परिसर में हाथ में रिवॉल्वर लेकर घूमने के बारे में पूछे जाने पर मंडल ने अस्पताल प्रशासन के साथ किसी भी विवाद से इनकार किया. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ सीटी स्कैन के लिए वहां आए थे. 

जदयू विधायक गोपाल मंडल के पिस्टल का लाइसेंस निलंबित

Bihar News: सत्ताधारी दल जदयू के विधायक गोपाल मंडल के पिस्टल का लाइसेंस जिला प्रशासन ने निलंबित कर दिया है. यह कार्रवाई प्रशासन ने विधायक गोपाल मंडल की तरफ से अस्पताल में पिस्टल लेकर घूमने मामले में की गई है. रिपोर्ट के आधार पर जिला प्रशासन ने कार्रवाई की है. बीते दिनों विधायक हाथ मे पिस्टल लेकर जेएलएनएमसीएच पहुंच गए थे. वीडियो के आधार पर एसएसपी ने जांच किया और डीएम ने विधायक को नोटिस दिया था. नोटिस के जवाब में विधायक ने कहा था कि पोती अवनी का इलाज करवाने अस्पताल पहुंचे थे. कुर्ता पायजामा पहने होने के कारण हाथ मे रखा था. पिस्टल लहराया नहीं था.

दरअसल, जेडीयू विधायक गोपाल मंडल लगातार अपनी हरकतों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. 3 अक्टूबर, 203 को विधायक गोपाल मंडल लाइसेंसी हथियार लेकर अस्पताल पहुंच गए थए. गोपाल मंडल अपनी पोती का हाल जानने अस्पताल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने हाथों में पिस्टल लेकर पूरे अस्पताल में घूमे थे. अस्पताल परिसर में हाथ में रिवॉल्वर लेकर घूमने के बारे में पूछे जाने पर मंडल ने अस्पताल प्रशासन के साथ किसी भी विवाद से इनकार किया. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ सीटी स्कैन के लिए वहां आए थे. 

ये भी पढ़ें: इजराइल-फिलिस्तीन युद्ध का असर भारत पर भी होगा, बीजेपी सांसद का दावा

यह पहली बार नहीं है कि गोपाल मंडल अपनी हरकतों को लेकर सुर्खियों में हैं. एक बार उन्होंने गोपालपुर के एक मरीज के इलाज में देरी करने पर एक डॉक्टर को एके-47 से गोली मारने की धमकी दी थी और दूसरी बार उन्होंने अपने क्षेत्र के एक युवक की बेरहमी से पिटाई करने पर एक डीएसपी को गंगा नदी में फेंकने की चेतावनी दी थी. वह हाल ही में तेजस राजधानी एक्सप्रेस में अंडरवियर पहनकर घूमने और सह-यात्री के साथ बहस करने को लेकर खबरों में थे.

ये भी पढ़ें: डाउन लाइन पूरी तरह क्षतिग्रस्त, दिल्ली से आने वाली इतनी ट्रेनों का रूट बदला

Trending news