Mission 2024: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे गिरिडीह, विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1748522

Mission 2024: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे गिरिडीह, विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

Mission 2024: मिशन 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आगाज कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यानी गुरुवार, 22 जून को गिरिडीह आ रहे है. बस थोड़ी देर में करीब 10 बजे बोडो स्थिति हवाई अड्डा पहुंच जाएंगे. 

Mission 2024: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे गिरिडीह, विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित

गिरिडीहः Mission 2024: मिशन 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी ने आगाज कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज यानी गुरुवार, 22 जून को गिरिडीह आ रहे है. बस थोड़ी देर में करीब 10 बजे बोडो स्थिति हवाई अड्डा पहुंच जाएंगे. इसके बाद हवाई अड्डे से वे सड़क मार्ग से होते हुए शहर के झंडा मैदान पहुंचकर विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.    

मैदान के चारों ओर पुलिस बलों की तैनाती 
इस कार्यक्रम को लेकर झंडा मैदान में भव्य पंडाल का निर्माण कराया गया है और सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. जेपी नड्डा के आगमन को लेकर शहरी क्षेत्र के विभिन्न मार्गों के रूट में बदलाव किया गया है और चौक-चौराहों पर पुलिस बल के जवानों की तैनाती कर दी गई है. 

मेटल डिटेक्टर के जरिए लोगों का होगा प्रवेश
वहीं कार्यक्रम स्थल झंडा मैदान को भी चारों ओर से सील कर दिया गया है और मेटल डिटेक्टर के जरिए लोगों को प्रवेश कराया जाएगा. बता दें कि झंडा मैदान से जेपी नड्डा कोडरमा और गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और भाजपा के 9 साल बेमिसाल के बारे में सभी को जानकारी देंगे.

बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गिरिडीह और कोडरमा लोकसभा सीट के साथ-साथ 10 विधानसभा सीटों को भी साधेंगे. गौरतलब है कि जेपी नड्डा का गिरिडीह दौरा सिर्फ लोकसभा सीट को लेकर केंद्रित नहीं है. 

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी शुरू
बता दें कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. लोकसभा स्तर पर सभा आयोजित की जा रही है. अब तक झारखंड दौरे पर कई राष्ट्रीय नेता पहुंच चुके है. 

इनपुट- मृणाल सिन्हा

यह भी पढ़ें- क्या केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ केजरीवाल का समर्थन करेंगे तेजस्वी? इशारों में कही ये बड़ी बात

Trending news