पप्पू यादव ने कांग्रेस को दी नसीहत, कहा- अहंकार के कारण चुनाव में मिली हार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1992777

पप्पू यादव ने कांग्रेस को दी नसीहत, कहा- अहंकार के कारण चुनाव में मिली हार

Pappu Yadav: तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी की करारी हार पर जन अधिकार लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अहंकार और अत्यधिक कॉन्फिडेंस के कारण चुनाव हारी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हार की समीक्षा करने की जरूरत है.

पप्पू यादव ने कांग्रेस को दी नसीहत, कहा- अहंकार के कारण चुनाव में मिली हार

किशनगंज: Pappu Yadav: तीन राज्यों में कांग्रेस पार्टी की करारी हार पर जन अधिकार लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अहंकार और अत्यधिक कॉन्फिडेंस के कारण चुनाव हारी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हार की समीक्षा करने की जरूरत है. पप्पू यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी मजबूती के साथ करनी होगी और सर्वे कराने के बाद ईमानदारी से टिकटों का बंटवारा करने की जरूरत है. पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में भी अहंकार को खत्म करने की जरूरत है. उन्होंने राजद सुप्रीमो लालू यादव और सीएम नीतीश कुमार से आग्रह कर कहा कि 75 फीसदी आरक्षण और जातीय जनगणना के नाम पर चुनाव लड़ना ओवर कॉन्फिडेंस हो जायेगा. अगर बिहार से बीजेपी को उखाड़ फेंकना है तो हम सबको इकट्ठे होकर चुनाव लड़ना होगा.

पप्पू यादव ने कहा कि तीनों राज्यों में चुनाव कोई मोदी के नाम पर नही लड़ा गया और ना ही चुनाव प्रचार में पीएम गए थे. बीजेपी शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे के चेहरे पर चुनाव लड़ा था. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में वो पूर्णिया से चुनाव लड़ेंगे और उनकी पार्टी मधेपुरा और सुपौल में प्रत्याशी खड़े उतारेगी. उन्होंने कहा कि उनका चुनावी मुद्दा वर्ल्ड क्लास हॉस्पिटल और जांच घर बनाया जाना होगा. यहां के लोगों को महानगरों में जाने के लिए डायरेक्ट ट्रेन और प्लेन की व्यवस्था किया जायेगा.

बिहार में बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार के सवाल पर उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर अंकुश और अपराधी और माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाने की जरूरत है. ताकि अपराध और माफियाओं को जड़ से समाप्त किया जा सके. गिरिराज सिंह के मदरसा और मस्जिद बंद करने वाले बयान पर पप्पू यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह नफरत की राजनीति करते हैं. उन्होंने कहा कि जो धर्म, जाति और मजहब के नाम पर लोगो को गाली देता हो वैसे लोगों को इलाज कराने की जरूरत है. ऐसे नेता को राजनीति से दूर रखने की आवश्यकता है. ऐसे ही लोगों के कारण देश टूटता और समाज टूटता है.

इनपुट- अमित

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर अमन सिंह की धनबाद जेल में गोली मारकर हत्या, पूर्व डिप्टी मेयर हत्या मामले था आरोपी

Trending news