लोकसभा चुनाव के साथ 2025 विधानसभा की तैयारी में तेजस्वी, सीएम बनते ही करेंगे ये काम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2193694

लोकसभा चुनाव के साथ 2025 विधानसभा की तैयारी में तेजस्वी, सीएम बनते ही करेंगे ये काम

Tejashwi yadav: आरजेडी नेता तेजस्वी ने लोकसभा चुनाव के साथ साथ आगामी विधानसभा चुनाव पर भी फोकस किया और बिहार में खुद को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की.

तेजस्वी यादव

बगहा:Tejashwi yadav: आरजेडी नेता तेजस्वी ने लोकसभा चुनाव के साथ साथ आगामी विधानसभा चुनाव पर भी फोकस किया और बिहार में खुद को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की. बताया जा रहा है कि बगहा चीनी मिल प्रांगण में आयोजित मिलन समारोह कार्यक्रम में दीपक यादव ने भाजपा छोड़ राजद का दामन थामा और उनके साथ सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा.

तेजस्वी ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा की देश के विभिन्न बैंकों से पैसा लेकर भागने वाले नीरव मोदी , विजय माल्या, ललित मोदी जैसे भगोड़े मोदी जी के परिवार के लोग हैं. क्योंकि खुद को चौकीदार कहने वाले मोदी जी को उनका भ्रष्टाचार नहीं दिखता. मोदी जी का जो विरोध करेगा वही भ्रष्टाचारी नजर आता है और उसके यहां ईडी और सीबीआई का छापा पड़ता है. जिस तरह उनके पिता लालू यादव नहीं डरे वैसे बेटा भी ईडी और सीबीआई से नहीं डरेगा. मुझे वैसे केस में फंसाया जा रहा है जब मेरी मूंछ नहीं आई थी और मैं विराट कोहली के साथ क्रिकेट खेलता था फिर मैं रेलवे में घोटाला कैसे कर लिया.

इतना ही नहीं उन्होंने अमित शाह के बारे में कहा की आपके चंपारण में उन्होंने खुले मंच से वादा किया था कि नीतीश जी के लिए सभी दरवाजे बंद हो गए हैं. मोदी जी ने मोतिहारी में 10 साल पहले कहा था कि यहां बंद पड़े चीनी मिल को शुरू कराकर उस चीनी से बने चाय पिएंगे. 10 साल पहले उन्होंने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की भी बात कही थी. आखिर क्या हुआ? ये सिर्फ आप लोगों से झूठ बोल कर वोट लेने आते हैं. मिलन समारोह कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी ने तिरुपति शुगर मिल के एमडी दीपक यादव को RJD से टिकट देने की घोषणा करते हुए लोगों से उन्हें विजयी बनाने की अपील की. साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव में खुद के सीएम बनने की बात करते हुए कहा कि बगहा को उनके पिता ने पुलिस जिला बनाया था. अगर मैं मुख्यमंत्री बना तो वाल्मीकि नगर को जिला बनाऊंगा.

बता दें कि कांग्रेस की परंपरागत सीट वाल्मीकिनगर अबकी बार RJD के खाते में गई है. जहां उद्योगपती से नेता बने दीपक यादव पर महागठबंधन ने भरोसा जताते हुए RJD का उम्मीदवार बनाया है. जिनकी लड़ाई सीधे JDU के उम्मीदवार व निवर्तमान सांसद सुनील कुमार कुशवाहा से होगी. ऐसे में MY समीकरण को एकजुट कर इसके अलावा अन्य वोटरों में मल्लाह बिन्द व नुनीया समेत अन्य वोटों में सेंधमारी दीपक यादव के लिए चुनौती से कम नहीं है क्योंकि यह सीट 35 वर्षों से NDA के कब्जे में चली आ रही है.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़ें- कुख्यात चुन्नू ठाकुर नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार, बिहार पुलिस ने रखा था 3 लाख का इनाम

Trending news