13 नवंबर को केक कटाना चाहते हैं 'बर्थडे ब्वाय' विराट कोहली, बताई ये खास वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1426849

13 नवंबर को केक कटाना चाहते हैं 'बर्थडे ब्वाय' विराट कोहली, बताई ये खास वजह

विराट कोहली ने अपना 34वां जन्मदिन शनिवार को यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर भारतीय मीडिया के साथ मनाया और इस अवसर पर अपनी इच्छा जाहिर की कि वह भारत के लिए टी20 विश्व कप जीतने के बाद 13 नवंबर को इससे भी बड़ा केक काटना चाहते हैं.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: विराट कोहली ने अपना 34वां जन्मदिन शनिवार को यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर भारतीय मीडिया के साथ मनाया और इस अवसर पर अपनी इच्छा जाहिर की कि वह भारत के लिए टी20 विश्व कप जीतने के बाद 13 नवंबर को इससे भी बड़ा केक काटना चाहते हैं. कोहली एमसीजी की गैलरी से निकलते हुए मुस्कुरा रहे थे और जिस किसी ने भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी उससे वह हाथ मिलाकर अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. 

कोहली ने स्माइल करते हुए दिया जवाब

एक पत्रकार ने उनसे पूछा, 'आपने कभी सार्वजनिक तरीके से अपना जन्मदिन मनाया है विराट?' इस पर कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा, 'आप लोगों ने पहले तो कभी मुझे जन्मदिन पर केक भेजा भी नहीं.' कोहली से भाषण देने के लिए कहा गया तो उनकी मुस्कान लौट आई. उन्होंने कहा, 'मैं किसी सवाल का जवाब नहीं देने जा रहा हूं.' 

कोहली ने मुस्कुराते हुए कहा,'एमसीजी पर केक काटना अच्छा है लेकिन मैं एक केक काटना पसंद करता.' आप समझ गए होंगे कि वह किस केक की बात कर रहे हैं. अगले रविवार को टी20 विश्व कप का फाइनल खेला जाएगा और कोहली फाइनल में भारत की जीत के बाद केक काटने की बात कर रहे थे. 

भारत में अभी अपना अभ्यास सत्र समाप्त किया था और कोहली ने भी आधे घंटे तक बल्लेबाजी का अभ्यास किया. उन्होंने नेट गेंदबाजों के अलावा हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल और मोहम्मद सिराज का भी सामना किया. 

कोहली ने कहा थैंक्स

विराट कोहली ने केक लाने के लिए पत्रकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा, 'भाई बड़ा अच्छा केक है कौन लेकर आया है. बहुत-बहुत धन्यवाद यह बड़ा स्वादिष्ट है.' किसी ने उनसे ग्रुप फोटो का आग्रह किया और वह तुरंत मान गए. उन्होंने ऑटोग्राफ दिए और यूट्यूब चैनलों पर जन्मदिन के संदेशों के लिए आभार व्यक्त किया. कोहली बेहद खुश नजर आ रहे थे. टीम जीत रही है और कोहली रन बना रहे हैं इसलिए यह उनके लिए खुशी का पल है. 

(इनपुट: आईएएनएस) 

 

Trending news