Bettiah News: कोचिंग में पढ़ाने वाले से प्यार करती थी छात्रा, शिक्षक की कहीं और तय हो गई शादी, फिर कर ली सुसाइड
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227913

Bettiah News: कोचिंग में पढ़ाने वाले से प्यार करती थी छात्रा, शिक्षक की कहीं और तय हो गई शादी, फिर कर ली सुसाइड

Bettiah Crime News: छात्रा कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक से प्यार करती थी. वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराता था. बताया जा रहा है कि 27 अप्रैल दिन शनिवार को शिक्षक की शादी कहीं और तय हो गई थी. इसको लेकर उसकी छात्रा नाराज थी.

छात्रा ने कर ली सुसाइड

Bettiah News: बेतिया में एक हैरान करने वाली घटना घटी. जिसकी वजह से पूरे क्षेत्र में सन्नाटा पसरा हुआ है. यहां एक निजी कोचिंग में एक छात्रा ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है. घटना श्रीनगर थाना अंतर्गत कोहड़ा गांव की है. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग में छात्रा ने कोचिंग संस्थान में ही आत्महत्या कर ली है. छात्रा की मौत के बाद कोचिंग संचालक पर गंभीर आरोप लगे हैं और कोचिंग संचालक पर हत्या की प्राथमिक की दर्ज कराए गए.

कोचिंग संचालक घर छोड़ फरार हो गया

सूचना पर पहुंची श्रीनगर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया. थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. कोचिंग संचालक घर छोड़ फरार हो गया है उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

लड़की की उम्र 20 से 22 साल

बताया जा रहा कि लड़की की उम्र 20 से 22 साल है. मिली जानकारी के अनुसार, छात्रा कोचिंग में पढ़ाने वाले शिक्षक से प्यार करती थीं. वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कराता था. बताया जा रहा है कि 27 अप्रैल दिन शनिवार को शिक्षक की शादी कहीं और तय हो गई थी. इसको लेकर उसकी छात्रा नाराज थी. इसी कारण से उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया.

यह भी पढ़ें:दहेज में बुलेट न मिलने पर विवाहिता की हत्या, शव को नदी में दफनाने की थी तैयारी

कोचिंग में पढ़ने आती थी छात्रा

बताया जा रहा है कि टीचर और छात्रा के बीच 2 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. छात्रा कोचिंग में पढ़ने आती थी और उसे यहां पर टीचर से उसे प्यार हो गया. 2 साल तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा था. जैसे टीचर की शादी तय हुई तो दोनों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद छात्रा ने ये कदम उठा लिया.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

Trending news