कांग्रेस और विपक्ष का भारत बंद अफवाह फैलाने का प्रयास : नकवी
Advertisement

कांग्रेस और विपक्ष का भारत बंद अफवाह फैलाने का प्रयास : नकवी

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस पर साधा निशाना.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : विपक्ष के ‘भारत बंद’ को अफवाह और भ्रम फैलाने का प्रयास करार देते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस के भारत बंद के आह्वान को जिस तरह से जनता ने नकार दिया है उससे यह स्पष्ट हो गया है कि इनके महागठबंधन नामक गुब्बारे की हवा भी जल्द ही निकलने वाली है.

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि कांग्रेस के 'करप्शन क्रूज' पर बैठने वालों को यह बात अच्छी तरीके से समझना चाहिए कि अगर वे अराजकता और हिंसा के जरिये देश के विकास को हाईजैक करना चाहते हैं तो यह ठीक नहीं है. जनता सभी चीजों को देख रही है. नकवी ने कहा कि महंगाई की बात कर रही कांग्रेस को याद करना होगा कि उनके शासनकाल में देश को किस हालत में पहुंचा दिया गया था. तब 11 फीसदी के आसपास महंगाई की दर थी, जिसे मोदी जी अपनी कोशिशों के जरिये 4 फीसदी तक लाए और 4 साल में ही महंगाई माफिया पर नकेल लगा दी.

fallback

केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘‘इस समय देश में विकास का माहौल है. कांग्रेस और उसके साथ शामिल दल इसे लेकर पूरे देश में अफवाहें फैलाकर माहौल खराब कर रहे हैं.’’ कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए नकवी ने कहा कि वे कभी सांप्रदायिकता की बात करते हैं तो कभी महंगाई की. कहीं-न-कहीं विपक्ष पूरे तरीके से असफलता के कगार पर खड़ा हुआ है जिसके चलते वह इस तरीके का माहौल तैयार करने की कोशिश कर रहे हैं.

fallback

बीजेपी के वरिष्ठ नेता ने कहा कि इस बंद में जनता कहां है? कांग्रेस पार्टी अराजकता और हिंसा के जरिये अगर देश के विकास को हाईजैक करने की कोशिश करती है तो उसकी हवा इसी बंद के दौरान निकल जाएगी.

भारत बंद पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हर किसी को विरोध करने का अधिकार है लेकिन आज क्या हो रहा है? उन्होंने आरोप लगाया कि पेट्रोल पंपों और बसों को निशाना बनाया जा रहा है. लोगों की जिंदगी को खतरे में डाला जा रहा है. बिहार के जहानाबाद में एम्बुलेंस फंस गई और एक बच्ची की मौत हो गई. कौन जिम्मेदार है?

Trending news