अमित शाह के बेटे की शादी में शामिल हुए भाजपा के नेता और मंत्री
Advertisement

अमित शाह के बेटे की शादी में शामिल हुए भाजपा के नेता और मंत्री

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की शादी में मंगलवार को यहां पार्टी के नेताओं और मंत्रियों ने शिरकत की जबकि दिल्ली चुनाव के नतीजों को लेकर दिन भर गहमागहमी रही।

अमित शाह के बेटे की शादी में शामिल हुए भाजपा के नेता और मंत्री

अहमदाबाद : भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे की शादी में मंगलवार को यहां पार्टी के नेताओं और मंत्रियों ने शिरकत की जबकि दिल्ली चुनाव के नतीजों को लेकर दिन भर गहमागहमी रही।

वाईएमसीए क्लब में आयोजित शादी समारोह में जो लोग शामिल हुए उनमें राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, अनंत कुमार, जे. पी. नड्डा, सुरेश प्रभु, पीयूष गोयल, धर्मेन्द्र प्रधान और राजीव प्रताप रूडी शामिल हैं।

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास और भाजपा के संयुक्त महासचिव वी. सतीश के अलावा विहिप नेता अशोक सिंघल के साथ ही आचार्य धर्मेन्द्र और बाबा रामदेव भी शादी समारोह में शामिल हुए। आरएसएस प्रचारक सुरेश सोनी भी उपस्थित थे।

उद्योग जगत की हस्तियों में मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी, गौतम अडानी और उनकी पत्नी प्रीति, झारखंड से राज्यसभा सदस्य परिमल नाथवानी, भारतीय चिकित्सा परिषद् के पूर्व अध्यक्ष केतन देसाई भी शादी समारोह में उपस्थित हुए।

गुजरात राज्य भाजपा के प्रवक्ता हर्षद पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के साथ पूरा गुजरात कैबिनेट वहां मौजूद रहा। अतिरिक्त सालीसीटर जनरल तुषार मेहता पूरे शादी समारोह के दौरान मौजूद रहे जिन्होंने फर्जी मुठभेड़ मामले में गुजरात सरकार का प्रतिनिधित्व किया था और उस वक्त वह अतिरिक्त महाधिवक्ता थे।

शाह परिवार के मुताबिक मथुरा और वाराणसी के पुजारियों ने शादी की रस्में करवाईं जो करीब दो घंटे तक चलीं। विवाह शाम को संपन्न हुआ जिसके बाद शाह के पुत्र जय और उनकी पुत्रवधू विवाह स्थल से रवाना हो गए। दिल्ली चुनावों में भाजपा की हार के बारे में टिप्पणी के लिए शाह अपनी कार से बाहर नहीं निकले।

Trending news