Viral News: दुल्हन ने की दर्जन भर दूल्हों से शादी, मां तक को नहीं लगी भनक; फिर ऐसे फूटा भांडा
Advertisement
trendingNow1975621

Viral News: दुल्हन ने की दर्जन भर दूल्हों से शादी, मां तक को नहीं लगी भनक; फिर ऐसे फूटा भांडा

Girl Married To Dozens Of Grooms: लड़की पहले लड़कों से शादी करती थी और फिर मौका मिलते ही उनके घर से भाग जाती थी. पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

चित्तौड़गढ़: किसी के लिए भी शादी जीवन का एक खास मौका होता है. लेकिन राजस्थान (Rajasthan) के चित्तौड़गढ़ (Chittorgarh) में रहने वाली एक लड़की ने दर्जन भर से ज्यादा लड़कों से शादी (Bride Married To Dozens Of Grooms) की और भाग गई. पुलिस (Police) अभी भी सटीक नंबर का पता नहीं लगा पाई है कि लड़की ने कितने लड़कों से शादी की है.

  1. लड़की ने थाने में की अपने साथियों की शिकायत
  2. लड़की ने मां को सुनाई झूठी कहानी
  3. घर से भागने के लिए लड़की बनाती थी बहाने

दुल्हन और उसके साथी हुए गिरफ्तार

दैनिक भास्कर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, लड़की का नाम नेहा है. पुलिस ने नेहा और उसकी साथियों सीमा शेख और लक्ष्मी को पकड़ लिया है. पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- 4 बच्चों की मां ने जॉब छोड़कर शुरू किया कूड़ा बीनने का काम, 1 महीने की कमाई है 3 लाख

ऐसे हुआ फर्जी शादी के गिरोह का भंडाफोड़

बता दें कि शादी के नाम पर धोखा देने वाले इस गिरोह का भंडाफोड़ तब हुआ जब नेहा ने खुद अपनी मां के साथ थाने पहुंचकर सीमा शेख, साबिर खान और लक्ष्मी की शिकायत की कि उन्होंने उसे किडनैप कर लिया था. वो बड़ी मुश्किल से उनके चंगुल से छूटी. लेकिन पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो नेहा ही इस गिरोह की सरगना निकली. सीमा शेख, साबिर खान और लक्ष्मी उसके साथी पाए गए.

fallback

मां को नहीं पता थी बेटी की करतूत

गौरतलब है कि नेहा की मां को भी उसकी करतूत के बारे में कुछ नहीं पता था. नेहा अलग-अलग तरह के बहाने बनाकर घर से चली जाती थी और शादी कर लेती थी. इसके बाद वो मौका मिलते ही लड़के के घर से भाग जाती थी. नेहा अपनी मां को कभी बताती थी कि वो अपने दोस्त की शादी में जा रही है कि कभी कहती थी कि वो सहेलियों के साथ घूमने जा रही है.

ये भी पढ़ें- यहां भीड़ ने पादरी को घर में घुसकर पीटा, लगाए 'धर्म परिवर्तन रोको' के नारे

जान लें कि करीब एक महीने पहले नेहा ने जयराम से शादी की थी. लेकिन इस बार नेहा दूल्हे के घर में फंस गई और एक महीने तक उसके घर से नहीं भाग पाई. फिर जब नेहा अपने घर पहुंची तो उसकी मां ने पूछा कि वो कहां थी तो उसने बताया कि उसको किडनैप कर लिया गया था. मौका मिलते ही वो वहां से भाग आई.

Trending news