13 साल के दोस्त ने 8 साल के बच्चे को पहले किया किडनैप, फिर बेरहमी से मार डाला
Advertisement

13 साल के दोस्त ने 8 साल के बच्चे को पहले किया किडनैप, फिर बेरहमी से मार डाला

दिल्ली में अपराध (Crime) का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दिल्ली के किशोर (Teenager) ने अपने ही 8 साल के दोस्त को जान से मार दिया.

राजधानी दिल्ली में अपराध का आतंक

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में 8 साल के एक बच्चे का पहले कथित तौर पर अपहरण (Kidnapped) कर बाद में उसके 13 साल के दोस्त ने उसकी हत्या (Murder) कर दी. एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. अधिकारी के मुताबिक घटना रोहिणी जिले के कंझावला इलाके की है.

  1. 13 साल के बच्चे ने किया किडनैप
  2. अपहरण कर जान से मार डाला
  3. राजधानी में अपराध का आतंक

महिला को आया था फोन 

पुलिस उपायुक्त (Deputy Commissioner of Police) प्रणव तायल ने एजेंसी को बताया, 'दो अप्रैल को रात 9:13 बजे एक महिला को फोन आया कि उसका 8 साल का बेटा दोपहर करीब तीन बजे घर से बाहर गया था और उसके बाद से वापस नहीं आया.'

ये भी पढें: इस तस्वीर में हाथी के कितने पैर? नहीं पता लगा पाएंगे सही जवाब, घूम जाएगा सिर

पूछताछ में हुआ बड़ा खुलासा

उसके बयान के आधार पर, पुलिस ने शुरू में भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की धारा 363 के तहत FIR दर्ज की और लड़के का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया. इसी बीच लापता (Missing) लड़के की मां ने बताया कि उसका बेटा अपने 13 साल के दोस्त के साथ घर से निकला था, जिसके बाद पुलिस ने किशोर से पूछताछ की. पूछताछ (Inquiry) के दौरान उसने खुलासा किया कि उसका पीड़ित के साथ झगड़ा हुआ था और बाद में पत्थर से उसकी हत्या कर दी और उसका मोबाइल फोन भी लूट लिया.

ये भी पढें: स्कूलों की मनमानी से परेशान पैरेंट्स, बच्चों के भविष्य को लेकर लगाई ये गुहार

पीड़ित की मौके पर ही हो गई थी मौत

वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पीड़ित (Victim) की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने एफआईआर (FIR) में धारा 302 जोड़ा और लड़के को पकड़ा गया. बच्चे का शव गांव सोहाटी (हरियाणा) के जंगल क्षेत्र से बरामद किया गया है. साथ ही चोरी हुआ मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है. तायल ने कहा, 'आरोपी लड़के को निगरानी गृह भेज दिया गया है.'

(इनपुट - आईएएनएस)

LIVE TV

Trending news