CDR मामला : नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील को ठाणे पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1381039

CDR मामला : नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील को ठाणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

 ठाणे पुलिस ने अवैध रूप से मोबाईल कम्पनियों से कॉल डिटेल्स निकालने वाले गिरोह के 11 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि ये लोग निजी जासूसी कंपनियों के लिए लोगों के फोन के रिकॉर्ड निकालते थे. 

CDR मामला : नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील को ठाणे पुलिस ने किया गिरफ्तार

ठाणे : गैरकानूनी तरीके से टेलीफोन रिकॉर्ड लीक करने के मामले में ठाणे पुलिस ने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वकील रिजवान सिद्दीकी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की अपराध शाखा ने निजी जासूसों से गैरकानूनी तरीके से कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) हासिल करने के लिए मुंबई के वकील रिजवान सिद्दीकी को गिरफ्तार किया. पुलिस इससे पहले मामले में महिला जासूस रजनी पंडित सहित 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

ठाणे पुलिस की प्रवक्ता सुखदा नारकर ने कहा कि पुलिस ने जांच के दौरान नाम सामने आने के बाद वकील रिजवान सिद्दीकी को बयान दर्ज करने के लिए तलब किया था लेकिन वह नहीं आए. पुलिस मुंबई स्थित उनके घर गई और उन्हें हिरासत में ले लिया. सिद्दीकी बॉलीवुड के जाने माने कलाकारों सहित कई मशहूर हस्तियों के लिए वकालत कर चुके हैं. जानी मानी महिला जासूस रजनी को गत दो फरवरी को मामले में गिरफ्तार किया था. उसे हाल में जमानत मिली. 

इस साल जनवरी में गिरोह का भंडाफोड़ हुआ. गिरोह सीडीआर गैरकानूनी रूप से हासिल करने के बाद बेचता था. पिछले हफ्ते ठाणे पुलिस ने कहा था कि वह जांच के संबंध में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी और उनके वकील को भी तलब कर चुकी है. उन्होंने अभी बयान दर्ज नहीं कराए हैं. पुलिस के अनुसार कुछ आरोपियों ने बताया था कि एक वकील ने निजी जासूसों से अभिनेता की पत्नी के सीडीआर हासिल किए हैं.

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी करा रहे थे पत्नी की जासूसी? कॉल डेटा रिकॉर्ड के साथ 11 गिरफ्तार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप
पिछले हफ्ते ठाणे पुलिस ने अवैध रूप से मोबाईल कम्पनियों से कॉल डिटेल्स निकालने वाले गिरोह के 11 लोगों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने बताया कि ये लोग निजी जासूसी कंपनियों के लिए लोगों के फोन के रिकॉर्ड निकालते थे. इन्हीं गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद पता चला कि इनमें से एक आदमी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए फोन डिटेल्स निकलवाने के लिए हॉयर किया था. पुलिस ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को पूछताछ के लिए थाने बुलाया, लेकिन वे थाने नहीं आए

Trending news