केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ दो थानों में एक साथ शिकायत दर्ज
Advertisement

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ दो थानों में एक साथ शिकायत दर्ज

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो द्वारा एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति का पैर तोड़े जाने की कथित धमकी देने पर लगातार विवादों में घिरते जा रहे हैं.

फाइल फोटो

आसनसोल/बासुदेब चटर्जी: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो द्वारा एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति का पैर तोड़े जाने की कथित धमकी देने पर लगातार विवादों में घिरते जा रहे हैं. बाबुल सुप्रियो के इस धमकी भरे बयान की पहले ही चहुंओर आलोचना हो रही थी. अब इन सब के बीच बाबुल को लेकर एक नया विवाद उठ खड़ा हुआ है. बाबुल के पैर तोड़ने वाले विवादित बयान के सामने आने के ठीक एक दिन बाद आसनसोल के दो थानों में दो अलग-अलग लोगों ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

fallback

  
दोनों शिकायतें एक जैसी ही लिखी गई हैं
पहली शिकायत आसनसोल के गोपालपुर इलाके में रहने वाले अमिताभ अचार्जी ने आसनसोल दक्षिण थाना पुलिस में दर्ज कराई है. वहीं, दूसरी शिकायत आसनसोल के बर्नपुर निवासी स्नेहाशीष बनर्जी ने हीरापुर थाने में दर्ज कराई है. केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो के खिलाफ दर्ज हुई इन दोनों शिकायतों की विषय वस्तु एक ही है. यही नहीं दोनो शिकायतें हूबहू एक है. दोनो शिकायतों में अंतर सिर्फ शिकायतकर्ता का नाम बदल दिया गया है. वहीं, नीचे के लाइनों में एक-एक शब्द एक ही तरीके ऐसे लिखे गए हैं, जैसे मानो वे एक दूसरे के कार्बन कॉपी है. 

राजनीति से प्रेरित लगा रहा है मुकदमा
इसके कारण इन दोनों शिकायतों पर न केवल संदेह उठ रहा है, बल्कि यह राजनीति से प्रेरित भी दिख रहा है. इन दोनों शिकायत को दर्ज कराने वाले शिकायतकर्ता बाबुल के पैर तोड़ने वाले बयान से खुद को आहत बता कर ये शिकायत दर्ज कराने को बात तो कर रहे है, लेकिन कोई भी शिकायतकर्ता कैमरे के सामने आने से कतरा रहा है. बहरहाल बाबुल का ताजा बयान कही न कही उन्हें गहरे विवादों में धकेलता नजर आ रहा है. साथ ही इसे लेकर राजनीति भी तेज होने लगी है.

Trending news