'झंडे वाली टिप्पणी' पर कांग्रेस ने मांगा मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का इस्तीफा

कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से झंडे संबंधी उनकी टिप्पणी को लेकर रविवार को इस्तीफे की मांग करते हुए कहा है कि किसी को भी तिरंगे का अपमान करने की इजाजत नहीं है. कांग्रेस ने कहा कि महबूबा ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है. कांग्रेस ने बीजेपी से कहा है कि वह समझाए कि जम्मू कश्मीर सरकार में उसकी सहयोगी पार्टी पीडीपी और मुख्यमंत्री किस तरह की आजादी की बात कर रही हैं.

'झंडे वाली टिप्पणी' पर कांग्रेस ने मांगा मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती का इस्तीफा
कांग्रेस ने मुख्यमंत्री की टिप्प्णी पर कड़ी आपत्ति जताई है. (फाइल फोटो)

जम्मू: कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती से झंडे संबंधी उनकी टिप्पणी को लेकर रविवार को इस्तीफे की मांग करते हुए कहा है कि किसी को भी तिरंगे का अपमान करने की इजाजत नहीं है. कांग्रेस ने कहा कि महबूबा ने लोगों की भावनाओं को आहत किया है. कांग्रेस ने बीजेपी से कहा है कि वह समझाए कि जम्मू कश्मीर सरकार में उसकी सहयोगी पार्टी पीडीपी और मुख्यमंत्री किस तरह की आजादी की बात कर रही हैं.

प्रदेश कांग्रेस इकाई के मुख्य प्रवक्ता रवींद्र शर्मा ने कहा कि कांग्रेस ने मुख्यमंत्री की टिप्प्णी पर कड़ी आपत्ति जताई है. किसी को भी तिरंगे का अपमान करने का कोई अधिकार नहीं है क्योंकि इससे महान बलिदान और देश का सम्मान जुड़ा हुआ है.

(इनपुट एजेंसी से भी)