मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप का आरोप, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश
Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप का आरोप, कोर्ट ने दिए FIR के आदेश

दिल्ली की कोर्ट ने मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाअक्षय के खिलाफ रेप तथा धोखाधड़ी का मामला दर्ज करने के आदेश पुलिस को दिए हैं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली : अपने समय के बॉलीबुड के सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. दिल्ली की रोहणी कोर्ट ने पुलिस को योगिता बाली और महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात करने आरोप में रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए हैं. रोहिणी कोर्ट ने महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ रेप के आरोप में बेगमपुर थाने की पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का ओदश दिया है.

बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय यानी मिमोह चक्रवर्ती और मदालसा शर्मा का अभी हाल ही में रिश्ता तय हुआ था. चर्चा यह भी थी कि दोनों इस महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मदालसा शर्मा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदालसा शर्मा गणेश आचार्या के निर्देशन में बनी फिल्म 'एंजेल' में काम कर चुकी हैं.

लेकिन अचानक ही महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ इस तरह का आरोप लगने से फिल्मी दुनिया में हलचल मच गई है. रेप और धोखाधड़ी का आरोप किसने लगाया है, अभी साफ नहीं हो पाया है. 

मिथुन चक्रवर्ती ने 1979 में अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री योगिता बाली से शादी की थी. मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे महाक्षय चक्रवर्ती, उष्मीय चक्रवर्ती और नमासी चक्रवर्ती हैं. मिथुन चक्रवर्ती पिछले कुछ समय से विवादों में चल रहे हैं. इससे पहले उनका नाम सारदा चिट फंड घोटाला में आया था. इस घोटाले में नाम आने के बाद मिथुन ने प्रवर्तन निदेशालय को 1.20 करोड़ रुपये लौटाए थे. 

इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती पिछले कुछ समय से बीमार भी चल रहे हैं. वह अपनी पीठ के दर्द से काफी परेशान हैं और इस वजह से अपनी फिल्मों से जुड़े काम भी नहीं कर पा रहे हैं. दो साल पहले उन्होंने खराब सेहत के चलते राज्यसभा की सदस्यता से भी अपना इस्तीफा दे दिया था. मिथुन तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर 2014 में राज्यसभा सांसद चुने गए थे. लेकिन दिसंबर, 2016 में उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. 

स्टंट करते हुए लगी चोट
मिथुन चक्रवर्ती पिछले कई सालों से पीठ के दर्द के काफी परेशान हैं और दिल्ली में अपना इलाज करवा रहे हैं. इससे पहले उन्होंने अपना इलाज लॉस एंजेलिस में भी करवाया था. मिथुन को यह चोट एक फिल्म में स्टंट करते वक्त लगी थी. साल 2009 में उन्होंने संजय दत्त और इमरान खान की फिल्म 'लक' में काम किया था. फिल्म की शूटिंग के दौरान एक स्टंट में उन्हें चॉपर से कूदना था, लेकिन खराब टाइमिंग की वजह से वह नीचे गिर गए थे और उनकी पीठ में चोट लग गई थी. 

Trending news