बकरी चराने गया मजदूर, घर लौटा तो कुछ ऐसा हुआ..एक झटके में करोड़पति बन गया
Advertisement
trendingNow11897549

बकरी चराने गया मजदूर, घर लौटा तो कुछ ऐसा हुआ..एक झटके में करोड़पति बन गया

Lottery: शायद इसे ही किस्मत का पलटना कहते हैं. एक दिहाड़ी मजदूर की किस्मत ऐसी पलटी कि वह कुछ ही घंटों में करोड़पति बन गया. इसकी कहानी जो भी सुन रहा है वह चौंक गया है.

बकरी चराने गया मजदूर, घर लौटा तो कुछ ऐसा हुआ..एक झटके में करोड़पति बन गया

Daily Worker: किस्मत का खेल बड़ा ही निराला होता है, कब कौन कैसे करोड़पति बन जाए कुछ नहीं कहा जा सकता है. इसी कड़ी में एक मजदूर की लॉटरी लग गई और वह करोड़पति बन गया है. पश्चिम बंगाल के बर्दमान जिले का एक मजदूर बकरी चराने गया था, जब वह बकरी चराकर वापस लौटा तो वह करोड़पति बन चुका था. उसे जब इस बात का पता चला तो वह भी चौंक गया और उसके घर वाले भी चौंक गए. इस मजदूर की कहानी देशभर में वायरल हो रही है और हर कोई इस कहानी को पढ़ना चाह रहा है.

दरअसल, यह घटना पश्चिम बंगाल के पूर्व बर्दमान की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना पश्चिम बंगाल के बर्दमान जिले की है. यहां के रहने वाले मजदूर भास्कर माजी को शायद पता नहीं था कि किस्मत उसके साथ कितना बड़ा खेल करने वाली है. वह बकरी चराने गया हुआ था और जब वह बकरी चराकर वापस लौटा तो वह लॉटरी जीत चुका था. असल में यह मजदूर काफी समय से लॉटरी के टिकट पर अपनी किस्मत आजमाता रहता था. आखिर में एक रोज उसकी कीमत खुल गई.

बताया गया कि जब वह वापस लौटा तो उसे किसी ने खबर दी कि उसके जो टिकट खरीदा था, उस पर जैकपॉट खुल गया है और उसे ईनाम मिल गया है. असल में वह किसान पिछले दस सालों से लॉटरी की टिकट खरीद रहा था. रविवार को उसने 40 रुपए उधार लेकर लॉटरी का टिकट खरीदा और दोपहर में वो करोड़पति बन गया. इसकी खबर सुनकर वह भी काफी खुश हुआ और उसके घर वाले भी काफी खुश हुए.

बता दें कि देश दुनिया से आए दिन ऐसी खबरें आती रहती हैं कि लॉटरी जीतकर मजदूर एक झटके में करोड़पति बन जाते हैं. कुछ समय पहले उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक दर्जी की किस्मत ने उसे मालामाल बना दिया दिया था. 500 रुपये की लॉटरी खरीदने के बाद उसे लॉटरी में ढाई करोड़ रुपये का इनाम मिला था. 

Trending news