तेजी से आती ट्रेन के सामने ट्रैक पर फंसे शख्स की तय थी मौत! क्षण में हो गया ये चमत्कार! इस वायरल VIDEO को देख आप भी हो जाएंगे हैरान
Advertisement

तेजी से आती ट्रेन के सामने ट्रैक पर फंसे शख्स की तय थी मौत! क्षण में हो गया ये चमत्कार! इस वायरल VIDEO को देख आप भी हो जाएंगे हैरान

एक पुरानी कहावत है - जाको राखे साईयां मार सके ना कोईं। लेकिन इस कहावत के मायने तब और सार्थक हो जाते हैं जब एक काफी तेज रफ्तार ट्रेन के सामने एक व्यक्ति की सेकेंड से भी कम वक्त में जान बच जाती है। यू-ट्यूब पर इन दिनों यह वीडिया खासा वायरल हो रहा है और टॉप ट्रेंडिंग में नंबर दो की पोजीशन पर बना हुआ है। इस वीडियो को 22 फरवरी को पोस्ट किया गया है और अब तक इसे 1,176,265 से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

साभार - वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: एक पुरानी कहावत है - जाको राखे साईयां मार सके ना कोईं। लेकिन इस कहावत के मायने तब और सार्थक हो जाते हैं जब एक काफी तेज रफ्तार ट्रेन के सामने एक व्यक्ति की सेकेंड से भी कम वक्त में जान बच जाती है। यू-ट्यूब पर इन दिनों यह वीडिया खासा वायरल हो रहा है और टॉप ट्रेंडिंग में नंबर दो की पोजीशन पर बना हुआ है। इस वीडियो को 22 फरवरी को पोस्ट किया गया है और अब तक इसे 1,176,265 से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति रेल पटरी को साइकिल के साथ पार कर रहा होता है। तभी उसकी साइकिल ट्रैक पर फंस जाती है। वह निकलने की कोशिश में और उलझता चला जाता है। इस बीच वह साइकिल को पटरी से बाहर फेंक देता है और तभी तेजी से आती हुई ट्रेन उसके बेहद करीब आ जाती है।

WATCH VIDEO

तभी पास में ही कूछ दूरी पर काम कर रहे लोगों में से एक शख्स तेजी से फंसे हुए व्यक्ति की मदद के लिए दौड़ता है और उसे तेजी अपने हाथों में पकड़ते हुए ट्रैक के दूसरी तरफ कूद जाता है। इसमें एक पल की भी देरी से दोनों शख्स की जान जा सकती थी। लेकिन बचाने वाले शख्स ने बेहद फुर्ती और समझबूझ के साथ काम किया और उसने अपनी और ट्रैक पर फंसे हुए शख्स की जान बचा ली। ट्रेन की रफ्तार 100 किलोमीटर प्रति घंटा से भी ज्यादा दिख रही है।

Trending news