प्रदूषण का कहर: घनी धुंध में नहीं दिखी सड़क, कार युमना नदी में गिरी, दो की मौत
Advertisement

प्रदूषण का कहर: घनी धुंध में नहीं दिखी सड़क, कार युमना नदी में गिरी, दो की मौत

उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में धुंध और अंधेरे के कारण चालक के कथित तौर मोड़ नहीं देख पाने के कारण कारण कार यमुना नदी में जा गिरी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और उनके तीन दोस्त घायल हो गए.

तिमारपुर इलाके में धुंध और अंधेरे के कारण चालक कथित तौर मोड़ नहीं देख पाया और यह हादसा हुआ. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

नई दिल्‍ली : उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में धुंध और अंधेरे के कारण चालक के कथित तौर मोड़ नहीं देख पाने के कारण कारण कार यमुना नदी में जा गिरी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और उनके तीन दोस्त घायल हो गए.

  1. यह हादसा गुरुवार देर रात दो बजे हुआ.
  2. कार चला रहे दीपक जांगीड़ और उनके पास बैठे किशन यादव हादसे में मारे गए. 
  3. हादसे मेें तीन घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि यह हादसा गुरुवार देर रात दो बजे उस समय हुआ, जब वे यमुना खादर इलाके में श्याम घाट से एक पार्टी से लौट रहे थे.

उन्होंने बताया कि कार चला रहे दीपक जांगीड़ और उनके पास बैठे किशन यादव हादसे में मारे गए. उनके दोस्त दीपक, आनंद और अशोक को चोटें आई और वे घायल गए.

ये भी पढ़ें- दिल्‍ली में प्रदूषण को लेकर केजरीवाल के समर्थन में आया पाकिस्‍तान, अमरिंदर को दिया सुझाव

उल्‍लेखनीय है कि स्मॉग के कारण बने लो विजिबिलिटी के हालात यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे की वजह बन गए थे और बीते 8 नवंबर कोहरे के कारण एक्सप्रेस-वे पर एक के बाद एक 10 गाड़ियां आपस में टकरा गईं थी. घटना का एक वीडियो सामने आया जो तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में गाड़ियां एक-दूसरे से टकराती दिख रही थी. वहीं लोग अपनी जान बचाते नजर आ रहे थे. इस घटना में 20 से ज्यादा लोग मामूली रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद इन गाड़ियों को वहां से हटाया. इस घटना के चलते यमुना एक्सप्रेस वे पर अफरा-तफरी का माहौल था.

Trending news