केजरीवाल ने शिक्षा के नाम पर दिल्ली वालों को ठगा: मनोज तिवारी
Advertisement

केजरीवाल ने शिक्षा के नाम पर दिल्ली वालों को ठगा: मनोज तिवारी

दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि दिल्ली में शिक्षा की स्थिति काफी खराब है और स्कूलों की कमी के कारण बच्चे पूरे सप्ताह में नहीं पढ़ पाते और शिक्षकों की स्थिति काफी दयनीय है.

केजरीवाल ने शिक्षा के नाम पर दिल्ली वालों को ठगा: मनोज तिवारी

नयी दिल्ली: दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि दिल्ली में शिक्षा की स्थिति काफी खराब है और स्कूलों की कमी के कारण बच्चे पूरे सप्ताह में नहीं पढ़ पाते और शिक्षकों की स्थिति काफी दयनीय है.

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी विज्ञान शिक्षा और अनुसंधान संस्थान (दूसरा संशोधन) बिल पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से झूठे वादे किए. उन्होंने कहा कि दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार और प्रदेश के मुख्यमंत्री ने प्रदेश में 500 स्कूल और 20 कालेज खोलने का वादा किया था लेकिन इस बारे में जमीन देने की सिफारिश तक नहीं की गई.

केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली समेत किसी भी प्रदेश के किसी स्कूल में अगर मध्याहन भोजन में चूहे मिलते हैं तो इसे गंभीरता से लेने की जरूरत है. मानव संसाधन विकास मंत्रालय को इस पर कार्रवाई करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में शिक्षकों को वेतन नहीं मिल रहा है और संविदा शिक्षकों को नियमित करने के आप के वादे के बारे में पूछे जाने पर सरकार उन्हें पद से हटाने की धमकी दे रही है.

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में शिक्षा के नाम पर खिलवाड़ किया जा रहा है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इस पार्टी ने देश में शिक्षा व्यवस्था को छिन्न भिन्न करने का काम किया है.

Trending news