गंगा के जरिए आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री पर बोला हमला, ट्वीट किया काटून
Advertisement

गंगा के जरिए आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री पर बोला हमला, ट्वीट किया काटून

आम आदमी पार्टी की ओर से गंगा सफाई को ले कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया गया है.

गंगा सफाई का मुद्दा उठाते हुए आप ने प्रधानमंत्री पर बोला हमला (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी की ओर से गंगा सफाई को ले कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया गया है. पार्टी की ओर से मंगलवार सुबह एक काटून ट्वीट किया गया है जिसमें प्रधानमंत्री के गंगा सफाई के वायदे को एक जुमला बताया गया है. पार्टी की ओर से पिछले कुछ समय से रोज काटूनों के जरिए भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया किया जा रहा है.

  1. गंगा सफाई का मुद्दा उठाते हुए आप ने प्रधानमंत्री पर बोला हमला

    काटून ट्वीट कर पूछा 'साहेब को माँ गंगा ने बुलाया था, कुछ हुआ' ?

    आप लगातार काटूनों के जरिए भाजपा और प्रधानमंत्री पर हमला कर रही है

गंगा के जरिए प्रधानमंत्री को घेरा
आम आदमी पार्टी की ओर से ट्वीट किए गए काटून में प्रधानमंत्री के वाराणसी पहुंचने पर कहे गए वाक्य 'मां गंगा ने मुझे बुलाया है' पर कटाक्क्ष किया गया है. पार्टी की ओर से काटून में कहा गया है कि गंगा सफाई अभियान पर सरकार ने अब तक 2958 करोड़ रुपये खर्च किए गए हैं. वहीं वर्ल्ड वाइल्ड लाइफ फंड की ओर से कहा गया है कि गंगा दुनिया की सबसे संकटग्रस्त नदियों में से एक है. ट्वीट में लिखा गया है कि साहेब को माँ गंगा ने बुलाया था, कुछ हुआ ?

ये भी पढ़ें : सातों सीटें जिता दो, न मेट्रो का किराया बढ़ेगा, न सीलिंग होगी : अरविंद केजरीवाल

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी प्रधानमंत्री पर हमला बोला
आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को ट्वीट कर महंगाई को मुद्दा बनाते हुए केंद्र की भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने ट्वीट कर के कहा कि देश में पेट्रोल व डीजल के दाम जितने बढ़ चुके हैं इतने पहले कभी नहीं बढ़े. वहीं रुपया ऐतहासिक स्तर तक गिर चुका है. उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार अपने आखिरी दिन गिर रही है. केंद्र सरकार को या तो ये समझ नहीं रहा कि ऐसी स्थितियों में क्या कदम उठाएं या फिर उन्हें आम लोगों की बिलकुल भी चिंता नहीं. उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवथा इतने बुरे दौर से कभी नहीं गुजरी.

 

 

Trending news