अरविंद केजरीवाल की खांसी की बीमारी दूर करने के लिए हुई सर्जरी
Advertisement

अरविंद केजरीवाल की खांसी की बीमारी दूर करने के लिए हुई सर्जरी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लंबे समय से चली आ रही खांसी की बीमारी को दूर करने के लिए आज यहां के एक अस्पताल में उनकी सर्जरी की गयी। केजरीवाल 40 साल से भी ज्यादा समय से खांसी की समस्या से पीड़ित हैं।

अरविंद केजरीवाल की खांसी की बीमारी दूर करने के लिए हुई सर्जरी

बेंगलुरू : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की लंबे समय से चली आ रही खांसी की बीमारी को दूर करने के लिए आज यहां के एक अस्पताल में उनकी सर्जरी की गयी। केजरीवाल 40 साल से भी ज्यादा समय से खांसी की समस्या से पीड़ित हैं।

उनकी सर्जरी नारायण हेल्थ सिटी अस्पताल में हुई। अस्पताल ने एक बयान में कहा कि सर्जरी सामान्य रही। सर्जरी के बाद उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से बातचीत की और थोड़ा सा पानी पिया। बयान में कहा गया है कि उनके कुछ दिन में पूरी तरह से ठीक हो जाने की उम्मीद है। हालांकि लंबे समय से चली आ रही ऐसी समस्या के ठीक होने में समय लगता है।

इसमें कहा गया है कि मजूमदार शॉ मेडिकल सेंटर, नारायण हेल्थ सिटी के मेडिकल निदेशक तथा उपाध्यक्ष पॉल सी सैलिन्स ने केजरीवाल की बीमारी के लक्षणों की जांच की। बयान के अनुसार इसके बाद विभिन्न जांच की गयी। केजरीवाल सर्जरी के लिए मंगलवार को यहां पहुंचे थे। इसके पहले आप नेता की दो बार यहां के जिंदल संस्थान में प्राकृतिक चिकित्सा की गयी थी।

Trending news