Budget 2020: केजरीवाल बोले- बजट बताएगा भाजपा को दिल्लीवालों की कितनी परवाह
Advertisement
trendingNow1633645

Budget 2020: केजरीवाल बोले- बजट बताएगा भाजपा को दिल्लीवालों की कितनी परवाह

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि, 'दिल्ली के लोगों को पूरी उम्मीद है कि केंद्र सरकार बजट में दिल्ली के हितों की रक्षा करेगी. 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण संसद में वित्तीय वर्ष 2020-21 का आम बजट  पेश कर रही हैं. मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का यह पहला पूर्ण बजट है जिसे वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) पेश कर रही हैं. आर्थिक स्तर पर कई चुनौतियों का सामना कर रही भारतीय अर्थव्यवस्था के लिए वित्त मंत्री की पोटली से क्या-क्या निकलेगा यह छोड़ी देर बाद ही पता चलेगा. इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने उम्मीद जताई है कि इस बजट में दिल्ली के लोगों का ध्यान रखा जाएगा. 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि, 'दिल्ली के लोगों को पूरी उम्मीद है कि केंद्र सरकार बजट में दिल्ली के हितों की रक्षा करेगी. चुनाव के मद्देनजर दिल्ली को और भी ज्यादा मिलना चाहिए. बजट बताएगा कि भाजपा को हम दिल्लीवालों की कितनी परवाह है.'

आपको बता दें कि जल्द ही दिल्ली में विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) होने वाले हैं. ऐसे में आज पेश होने जा रहे बजट का असर चुनाव नतीजों पर देखने को मिल सकता है. 

लाइव टीवी देखें

Trending news