VIDEO: दिल्ली में नकाबपोश बदमाशों का कहर, बैंक में घुसकर चलाई गोली, फिर...
Advertisement
trendingNow1457310

VIDEO: दिल्ली में नकाबपोश बदमाशों का कहर, बैंक में घुसकर चलाई गोली, फिर...

वीडियों में देखा जा सकता है कि बैंक में पहले तीन नकाबपोश बदमाश घुसते हैं और गोली चालकर सबको दंग कर देते हैं.

फोटो साभार : ANI

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार को द्वारका इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने बैंक में घुसकर एक कैशियर पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौत हो गई. बैंक में गोली चलने के बाद अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि इस दौरान तीन अन्य व्यक्त् घायल हो गए. 

घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद इस लूट का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है. न्यूज एजेंसी ANI द्वारा जारी किए गए वीडियों में देखा जा सकता है कि बैंक में पहले तीन नकाबपोश बदमाश घुसते हैं और गोली चालकर सबको दंग कर देते हैं. तीन बदमाश गोलीबारी कर ही रहे होते हैं कि पीछे से और बदमाश आते हैं और बैंक की लूट की वारदात को अंजाम देते हैं.

देखिए वीडियो...

 

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस को दिन के 3.45 बजे खैरा गांव में कॉर्पोरेशन बैंक की एक शाखा में गोलीबारी की सूचना मिली थी. पुलिस ने बताया कि छह नकाबपोश लोग लूटपाट के लिए बैंक में घुसे और कैशियर संतोष कुमार पर गोली चला दी. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि नकाबपोश बदमाश बैंक से लगभग 2 लाख रुपये लेकर फरार हुए थे. 

मोटरसाइकिल से फरार हुए आरोपी
उन्होंने बताया कि आरोपी मोटरसाइकिल से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है. पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए एक टीम गठित की है.

Trending news