दिल्ली के बर्खास्‍त मंत्री संदीप कुमार का पीए हिरासत में
Advertisement

दिल्ली के बर्खास्‍त मंत्री संदीप कुमार का पीए हिरासत में

दिल्ली पुलिस ने सोमवार को दिल्ली के बर्खास्‍त मंत्री संदीप कुमार के निजी सचिव को हिरासत में ले लिया। यह कदम आप नेता के इस आरोप के बाद उठाया गया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह उन्हें ‘ब्लैकमेल’ कर रहा था और उनकी सार्वजनिक छवि को खराब करने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने बताया कि कुमार के पीए प्रवीण कुमार को आज सुबह दिल्ली सचिवालय से हिरासत में ले लिया गया।

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने सोमवार को दिल्ली के बर्खास्‍त मंत्री संदीप कुमार के निजी सचिव को हिरासत में ले लिया। यह कदम आप नेता के इस आरोप के बाद उठाया गया जिसमें उन्होंने कहा था कि वह उन्हें ‘ब्लैकमेल’ कर रहा था और उनकी सार्वजनिक छवि को खराब करने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने बताया कि कुमार के पीए प्रवीण कुमार को आज सुबह दिल्ली सचिवालय से हिरासत में ले लिया गया।

डीसीपी (बाहरी) विक्रमजीत सिंह ने बताया कि हमने पूछताछ के लिए उसे दिल्ली सचिवालय से हिरासत में लिया है। पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान संदीप ने निर्दोष होने का दावा किया और आरोप लगाया कि प्रवीण ने उसे ‘ब्लैकमेल करने का प्रयास किया’ और ‘उसकी सार्वजनिक छवि को खराब करने की धमकी दी।’ कल पुलिस ने मंत्री के आवास और उसके परिचितों के यहां तलाशी अभियान चलाया था। बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किये गये संदीप को एक अदालत ने आज तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

‘आपत्तिजनक’ सीडी में कथित तौर पर नजर आ रही महिला ने शनिवार को पूर्व मंत्री के खिलाफ बलात्कार का एक मामला दर्ज कराया था। इस सीडी के सामने आने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने संदीप कुमार को बर्खास्‍त कर दिया था। इसके बाद मंत्री ने डीसीपी (बाहरी) के कार्यालय में समर्पण कर दिया था और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। संदीप को आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निलंबित कर दिया गया है।

Trending news