दिल्ली : मां ने अपने दो बच्चों को मारा चाकू, फिर खुद को भी किया घायल
Advertisement
trendingNow1469171

दिल्ली : मां ने अपने दो बच्चों को मारा चाकू, फिर खुद को भी किया घायल

पुलिस के अनुसार, एक मां ने अपने दो बच्चों को चाकू मार दिया और फिर खुद को भी घायल कर दिया है. परिवार के लोगों ने तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

घटनास्थल का मुआयना करती पुलिस. फोटो : जी न्यूज

नई दिल्ली : दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में चौका देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मां ने ही अपने दो बच्चों को बेरहमी से चाकू मार दिया और फिर खुद को भी घायल कर दिया और मासूम बेटी की मौत हो गई. दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुबह तक़रीबन 11 बजे मालवीय नगर पुलिस स्टेशन को जानकारी मिली कि एक मां ने अपने दो बच्चों को चाकू मार दिया और फिर खुद को भी घायल कर दिया है. परिवार के लोगों ने तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

अस्पताल में बेटी सना (3) की मौके पर ही मौत हो गई. परिवार ने बताया की घर में पति शमीम जो पेशे से ड्राइवर है, वह अपनी पत्नी मोहसिना और दो बच्चे बेटी सना (3) और अनस (डेढ़ साल) के साथ रहता था. शुक्रवार को शमीम का मोहसिना से झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद शमीम अपने पिता के घर चला गया. इसके बाद सुबह मोहसिना ने गुस्से में आकर अपने बेटे और बेटी को चाकू से कई वार किए फिर उसके बाद खुद को भी चाकू मार दिया. फिर रिश्तेदार जब घर गए तो देखा कि तीनों खून से लथपथ हैं. मोहसिना और बेटे अनस का मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है. जहां दोनों की हालत गम्भीर बनी हुई है.

पुलिस शमीम से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया की मां ने दोनों बच्चों के गले पर ही चाकू से वार किया और फिर खुद को भी गले पर ही मारा है. मोहसिना के ससुर ने बताया की झगड़ा किस बात को लेकर हुआ उन्हें नहीं पता है. बस उनका बेटा रात को झगड़े के बाद उनके पास आ गया था रहने के लिए. 

Trending news