दिल्‍ली: स्कूल परिसर में गार्ड और उसके भाई की हत्या
Advertisement

दिल्‍ली: स्कूल परिसर में गार्ड और उसके भाई की हत्या

उप राज्यपाल नजीब जंग के आवास के पास एक स्कूल परिसर में स्कूल के गार्ड तथा उसके भाई की हत्या कर दी गई और प्रधानाचार्य के कार्यालय से कथित तौर पर 24 हजार रूपये की चोरी का पता चला।

नई दिल्ली : उप राज्यपाल नजीब जंग के आवास के पास एक स्कूल परिसर में स्कूल के गार्ड तथा उसके भाई की हत्या कर दी गई और प्रधानाचार्य के कार्यालय से कथित तौर पर 24 हजार रूपये की चोरी का पता चला।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि गार्ड सुनील (40) और उसके भाई अनिल (25) के शव आज सुबह राजनिवास मार्ग स्थित यूनाइटेड क्रिश्चियन सीनियर सेकंडरी स्कूल से बरामद हुए। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि उन्हें रस्सी से बांध दिया गया और रॉड से हमला किया गया। अधिकारी ने कहा कि सुनील का शव चारपाई पर पड़ा मिला और अनिल का शव जमीन पर पड़ा था। पुलिस को संदेह है कि घटना लूटपाट का मामला है क्योंकि प्रधानाचार्य के कार्यालय का ताला टूटा मिला है।

इसने कहा कि प्रथम दृष्टया यह लूटपाट का मामला प्रतीत होता है क्योंकि ताला टूटा मिला है और प्रधानाचार्य ने 24 हजार रूपये गायब होने की रिपोर्ट दी है। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) मधुर वर्मा ने कहा कि पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर हैं और मामले की तहकीकात कर रहे हैं। आरोपियों के बारे में अभी तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है।

Trending news