दिल्ली पुलिस ने 44 लाख की लूट के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने 44 लाख की लूट के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया

दिल्ली पुलिस के माने तो 44 लाख के लूट के इस मामले में 7 लोग शामिल थे जिसमें से 4 की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

दिल्ली पुलिस अब इन चारों लुटेरों के अलावा शेष 3 लुटेरों की तलाश और लूट की बाकी रकम का पता लगाने में जुट गई है.

नई दिल्लीः नार्थ वेस्ट दिल्ली के केशव पुरम इलाके में बीते सोमवार दिन दहाड़े एक मेडिकल कंपनी की कार से 44 लाख की लूट की वारदात को सुलझाते हुए दिल्ली पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक सोमवार दोपहर एक मेडिकल कंपनी के दो कर्मचारी जो कलेक्शन का काम करते हैं, हॉस्पिटल से कैश लेकर दूसरी जगह जा रहे थे. उसी दौरान वजीरपुर डिपो के पास के फ्लाईओवर पर मेडिकल कंपनी के कर्मचारियों की आई टेन कार को एक दूसरी कार ने ओवरटेक करके बीच सड़क पर रोक दिया, और बंदूक की नोक पर मेडिकल कंपनी की कार में रुपयों से भरा बैग को तलाशऩा शुरू कर किया.

जब बदमाशों को बैग नहीं मिला तो लुटेरों ने दोनों कर्मचारियों को गोली मार दी और उनकी आई टेन कार लेकर फरार हो गए. कुछ दूर जाते ही बदमाशो ने आई टेन कार को छोड़ दिया और पैसो से भरा बैग लेकर फरार हो गए. दिल्ली पुलिस के माने तो 44 लाख के लूट के इस मामले में 7 लोग शामिल थे जिसमें से 4 की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

fallback

दिल्ली पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए चारों युवकों में से एक पवन कुमार सरकारी कर्मचारी है जो मुंडका की एक डिस्पेन्सरी में काम करता था. तो वही एक इल्तेज़ा उसी अस्पताल में काम करता है जिसका कैश मेडिकल कंपनी के 2 कर्मचारी ले कर जा रहे थे इल्तेज़ा ने ही अपने बाकी साथियों को जानकारी दी थी. सोमवार के दिन भारी संख्या में कैश हॉस्पिटल से बाहर भेजा जाता है. इन सभी युवकों ने पिछले 4 महीनों से केशवपुरम इलाके की रेकी भी की थी.

Image

दिल्ली पुलिस ने 44 लाख की इस लूट के मामले में 21 लाख रुपये बरामद कर किये है. वहीं गिरफ्तार किए गए युवकों ने बताया की कुछ पैसों को क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने में इस्तमाल किया गया हैं तो वही कुछ पैसों की एफडी भी करवाई गई है. दिल्ली पुलिस अब इन चारों लुटेरों के अलावा शेष 3 लुटेरों की तलाश और लूट की बाकी रकम का पता लगाने में जुट गई है.

Trending news