भारी बारिश के बाद गुरुग्राम में लग गया भीषण जाम, सड़कों पर भरा पानी
Advertisement
trendingNow1439415

भारी बारिश के बाद गुरुग्राम में लग गया भीषण जाम, सड़कों पर भरा पानी

गुरुग्राम में मंगलवार को सुबह दिल्‍ली-जयपुर एक्‍सप्रेस वे पर काफी लंबा जाम लग गया.

फोटो ANI

गुरुग्राम/नई दिल्‍ली : दिल्‍ली-एनसीआर में सोमवार रात और मंगलवार सुबह हुई भारी बारिश से सड़कों पर वाहनों के पहिये थम गए. दिल्‍ली और गुरुग्राम के अलग-अलग स्‍थानों पर पानी भी भर गया. इससे लोगों को परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है. वहीं गुरुग्राम में मंगलवार को सुबह दिल्‍ली-जयपुर एक्‍सप्रेस वे पर काफी लंबा जाम लग गया.

 

इस दौरान लोगों को दिक्‍कत हुई. यह जाम दोपहर तक लगा हुआ है. सड़कों पर कई-कई फुट ऊपर तक पानी भर जाने से सोहना रोड पर भी जाम लग गया है. बता दें कि अगस्‍त 2016 में भी गुरुग्राम में भारी बारिश के बाद सड़कों पर बड़ी मात्रा में पानी भर गया था. इससे हजारों लोग प्रभावित हुए थे.

 

मंगलवार को गुरुग्राम के जाम की तस्‍वीरें सामने आईं. इनमें गुरुग्राम के सिग्‍नेचर टावर पर लंबा जाम दिख रहा है. इस लंबे जाम के कारण वाहन के पहिये थम गए. इस जाम के कारण दिल्‍ली से गुरुग्राम और गुरुग्राम से दिल्‍ली आकर नौकरी करने वाले लोगों को खासी दिक्‍कत हो रही है. इसके अलावा दिल्‍ली से गुरुग्राम होकर जयपुर जाने वाले लोग भी इस जाम में जूझ रहे हैं. साथ ही गुरुग्राम के सुभाष चौक इलाके की सड़कों पर घुटने तक पानी भरा हुआ है. वाहनों को इससे गुजरने में परेशानी हो रही है.

 

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के उप निदेशक एआरएस सांगवान ने बताया, "देर रात दो बजे हल्की बारिश होनी शुरू हुई, लेकिन सुबह चार बजे तेज बारिश होने लगी, जोकि सुबह छह से आठ बजे के बीच भारी बारिश में बदल गई." सहायक पुलिस आयुक्त हीरा सिंह ने आईएएनएस को बताया कि जलभराव के कारण दिल्ली-जयपुर-मुंबई राजमार्ग पर यातायात बुरी तरह से प्रभावित हुआ है. उन्होंने कहा, "हमारी टीम परिवहन संचालन को पटरी पर लाने की कोशिश कर रही है."

बता दें कि बारिश के कारण दिल्ली, गुरुग्राम, नोएडा और गाजियाबाद के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई है. बारिश से दिल्ली समेत नोएडा, गाजियाबाद और गुरुग्राम में कई जगहों पर पानी जमा होने से सड़क यातायात पर असर पड़ा है. ट्रैफिक काफी धीमा हो गया है. सुबह-सुबह ऑफिस के लिए निकले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. कई इलाकों में जलभराव की वजह से ट्रैफिक जाम लग गया है.

Trending news