किरण बेदी ने कहा- चुनाव में हार की जिम्मेदारी मेरी
Advertisement

किरण बेदी ने कहा- चुनाव में हार की जिम्मेदारी मेरी

दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझानों में आम आदमी पार्टी के भारी जीत की ओर बढ़ने के बाद भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने कहा है कि वह हार की जिम्मेदारी लेंगी।

किरण बेदी ने कहा- चुनाव में हार की जिम्मेदारी मेरी

नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के रुझानों में आम आदमी पार्टी के भारी जीत की ओर बढ़ने के बाद भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने कहा है कि वह हार की जिम्मेदारी लेंगी।

कृष्णानगर सीट से खुद पीछे चल रहीं बेदी ने कहा कि आप नेता अरविंद केजरीवाल के साथ एक मैच था और मैच में कोई एक व्यक्ति ही जीतता है। उन्होंने अपने आवास पर संवाददाताओं से कहा कि हम दोनों स्पर्धा कर रहे हैं। हम दोनों मैच खेल रहे हैं। जब हम मैच खेलते हैं तो कोई एक व्यक्ति ही जीतता है। बेदी ने इस बात को खारिज कर दिया कि दिल्ली चुनाव के नतीजे केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जनमत संग्रह हैं। बेदी ने दिल्ली चुनाव में जीत के लिए अरविंद केजरीवाल को बधाई दी । कहा, ‘पूरा श्रेय अरविंद को।’

उन्होंने कहा कि अगर पार्टी जीतती है तो सामूहिक जीत होगी। अगर वह हारती है तो व्यक्तिगत हार होगी। मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लूंगी। पुलिस सेवा में रहने के दौरान अगर कोई नाकामी होती थी तो जिम्मेदारी मेरी होती थी।

Trending news