दिल्ली रोडरेज : बच्चों के सामने व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या
Advertisement

दिल्ली रोडरेज : बच्चों के सामने व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

मध्य दिल्ली के तुर्कमान गेट इलाके में सोमवार रात कार सवार कुछ लोगों ने एक मोटर साइकिल की टक्कर लगने के बाद उस पर सवार व्यक्ति की उसके बच्चों के सामने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी जिसके बाद आज इलाके में एवं आसपास प्रदर्शन हुए।

दिल्ली रोडरेज : बच्चों के सामने व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या

नई दिल्ली : मध्य दिल्ली के तुर्कमान गेट इलाके में सोमवार रात कार सवार कुछ लोगों ने एक मोटर साइकिल की टक्कर लगने के बाद उस पर सवार व्यक्ति की उसके बच्चों के सामने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी जिसके बाद सोमवार को इलाके में एवं आसपास प्रदर्शन हुए।

घटना रविवार रात करीब 11:30 बजे घटी जब 38 वर्षीय शाहनवाज एक शादी में शामिल होकर मोटरसाइकिल पर घर लौट रहा था। उसके साथ उसके दो बच्चे फहाद (13) और कैफ (9) भी थे।

पुलिस के मुताबिक जब वे तुर्कमान गेट पहुंचे तो बाइक की टक्कर एक आई-20 कार से हो गयी जिसमें पांच लोग सवार थे। दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी जो बाद में तीखी झड़प में बदल गयी और शाहनवाज की बुरी तरह पिटाई कर दी गयी। बाद में उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

दिल्ली के पुलिस आयुक्त बी एस बस्सी ने कहा, ‘मामला रोडरेज का है लेकिन आपसी रंजिश की आशंका की भी जांच की जा रही है। एक आरोपी वसीम (24) को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन सबकी पहचान कर ली गयी है और वे इलाके के ही लोग हैं। पुलिस के खिलाफ स्थानीय लोगों के आरोपों की भी पड़ताल की जा रही है।’ घटना के चश्मदीद रहे दोनों बच्चे सदमे में हैं। शाहनवाज की माता सुंदरी रोड पर इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान थी। उसके परिवार में पत्नी और उक्त दोनों बच्चों के अलावा एक बेटी तलबिया (5) है।

घटना के तत्काल बाद इलाके में तनाव पसर गया। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप लगाया। आज इलाके में प्रदर्शन के चलते एलएनजेपी अस्पताल से तुर्कमान गेट तक यातायात जाम हो गया।

इलाके में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। अधिकारी के मुताबिक, ‘हमने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। हम हमलावरों की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रहे हैं।’

Trending news