दिल्ली: महज 500 रुपये को लेकर एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या
Advertisement

दिल्ली: महज 500 रुपये को लेकर एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या

उधार के महज 500 रुपये को लेकर कहासुनी होने पर 24 साल के एक व्यक्ति की एक किशोर समेत तीन लोगों ने कथित रुप से चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

(प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी में उधार के महज 500 रुपये को लेकर कहासुनी होने पर 24 साल के एक व्यक्ति की एक किशोर समेत तीन लोगों ने कथित रुप से चाकू से गोदकर हत्या कर दी.  पुलिस ने बताया कि मंगलवार को शाहरुख 500 रुपये मांगने अपने दोस्त मुकेश के घर गया था जिसे उसने एक महीने पहले यह पैसा उधार दिया था. मुकेश तब घर पर नहीं था, जब वह घर लौटा तब उसकी बीवी ने उससे शाहरुख के आने के बारे में बताया.

पुलिस के अनुसार गुस्से में आकर मुकेश शाहरुख को ढूढने निकल पड़ा. उसकी उसके साथ कहासुनी शुरु हो गयी. उसी बीच मुकेश के पक्ष में दो अन्य -- खालिद और एक किशोर आ गए. तीनों ने शाहरुख के साथ मारपीट की और चाकू गोदकर उसे मार डाला. शाहरुख की छाती, पेट और गले पर 12 बार वार किया गया.

खालिद और मुकेश को गिरफ्तार किया गया है. किशोर को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है. पुलिस के अनुसार अतीत में मुकेश पर झगड़े और खालिद पर डकैती का मामला दर्ज हो चुका है.

पड़ोसी ने किया पांच वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार
वहीं एक और घटना में दक्षिण पश्चिम दिल्ली में 60 वर्षीय एक व्यक्ति ने पांच वर्षीय एक लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी एक रिक्शाचालक है और वह पीड़िता के परिवार का परिचित है।

उन्होंने बताया कि 20 अगस्त को वह, लड़की और उसके पिता के साथ बाहर गया था। पिता ने अपनी बेटी को कुछ समय के लिए आरोपी के पास छोड़ दिया और उसी समय उसने बलात्कार किया। घर आने के बाद लड़की ने अपनी मां को घटना के बारे में बताया जिसके बाद परिवार ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया. 

(इनपुट - भाषा)

Trending news