एमसीडी चुनाव: 'आप' सरकार पर बरसे वेंकैया नायडू, मोदी को बताया 'गरीबों का मसीहा'
Advertisement

एमसीडी चुनाव: 'आप' सरकार पर बरसे वेंकैया नायडू, मोदी को बताया 'गरीबों का मसीहा'

 विकास कार्य में दिल्ली के पिछड़ने को लेकर आप सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि केंद्र सरकार के साथ दिल्ली सरकार के असहयोगात्मक रवैये के कारण यहां विकास नहीं हो रहा है और लोगों से आगामी एमसीडी चुनाव में भाजपा को जिताने की अपील की.

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि केंद्र सरकार के साथ दिल्ली सरकार के असहयोगात्मक रवैये के कारण यहां विकास नहीं हो रहा है. (फाइल फोटो)

नयी दिल्ली: विकास कार्य में दिल्ली के पिछड़ने को लेकर आप सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि केंद्र सरकार के साथ दिल्ली सरकार के असहयोगात्मक रवैये के कारण यहां विकास नहीं हो रहा है और लोगों से आगामी एमसीडी चुनाव में भाजपा को जिताने की अपील की.

केंद्र सरकार की योजनाओं की तारीफ

रामलीला मैदान में ‘पंच परमेश्वर’ बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए वेंकैया नायडू ने कहा कि जब तक केंद्र, राज्य और नगर निकाय मिलकर काम नहीं करेंगे तब तक नगर का विकास नहीं हो सकता.

उन्होंने कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद से स्मार्ट सिटी और अमृत योजना के जरिये शहरों का तेजी से विकास किया जा रहा है। लेकिन दिल्ली इसमें पिछड़ रही है क्योंकि आप सरकार दिल्ली के विकास के लिए मोदी सरकार के साथ काम करने को तैयार नहीं है.

आप सरकार बात को तैयार नहीं

वेकैंया ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री ने टीम इंडिया का नारा दिया जिसमें केंद्र, राज्य सरकार और नगर निकाय के सहयोग से काम करने पर जोर दिया गया है लेकिन आप सरकार बात करने को भी तैयार नहीं है.

केजरीवाल पर निशाना

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आप नेता जहां भी गए उन्हें पराजय मिली है और अब गुजरात में भी उनका यही हाल होगा. वाराणसी से गोवा तक जहां भी वे गए, उन्हें पराजय मिली. गुजरात में भी उन्हें पराजय ही मिलेगी.

उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को गरीबों का मसीहा और भगवान का लोगों को दिया गया तोहफा बताया.

Trending news