बीजेपी के खिलाफ जनता ने बनाया अविश्वास का मन: रणदीप सुरजेवाला
Advertisement

बीजेपी के खिलाफ जनता ने बनाया अविश्वास का मन: रणदीप सुरजेवाला

 रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि देश की जनता ने केंद्र में मोदी सरकार और हरियाणा में खट्टर सरकार के खिलाफ अविश्वास का मन बना लिया है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला  (फाइल फोटो)

जींद: कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि संसद में बेशक केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव पारित नहीं हो पाया किंतु देश की जनता ने इस सरकार के खिलाफ अविश्वास का मन बना लिया है. कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला नरवाना की कपास मंडी में आयोजित ‘बदलाव रैली’ में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही.

सुरजेवाला ने कहा कि देश की जनता ने केंद्र में मोदी सरकार और हरियाणा में खट्टर सरकार के खिलाफ अविश्वास का मन बना लिया है. 2019 में होने वाले चुनाव में जनता केंद्र से मोदी सरकार को और हरियाणा में खट्टर सरकार को सत्ता से बाहर कर देगी.

राफेल विमान सौदे पर सुरजेवाला ने कहा कि उन्होंने इस मामले में पुख्ता सबूत दिए हैं लेकिन जिस प्रकार से केंद्र और हरियाणा में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, उसमें यह ‘चोर की दाड़ी में तिनका’ वाली बात लग रही है.

तीसरे मोर्चे के गठन बारे पूछे गए सवाल के जवाब में कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक तथा पोरबंदर से लेकर त्रिपुरा तक है. उन्होंने कहा कि जहां-जहां उनकी पार्टी को समान विचारधारा के लोग मिलेंगे उनके साथ बातचीत कर देश को बदलने और राष्ट्र निर्माण के लिए एक मुहिम की शुरूआत कांग्रेस करेगी. 

उन्होंने कहा कि आज प्रदेश का किसान, दलित ,व्यापारी और नौजवान सभी दुखी, आंदोलित और उत्तेजित हैं क्योंकि खट्टर सरकार दोनों हाथों से हरियाणा को लूट रही है और जनता से उनका कोई सरोकार नहीं है.

(इनपुट - भाषा)

Trending news