दिल्ली पुलिस की शर्मनाक करतूत, एक आरोपी को गिरफ्तार कर कराई उसकी 'न्यूड परेड'
Advertisement

दिल्ली पुलिस की शर्मनाक करतूत, एक आरोपी को गिरफ्तार कर कराई उसकी 'न्यूड परेड'

जिस वक्त पुलिस ने दबिश दी वह बाथरुम में था. पुलिस ने उसे बाथरुम में नग्न अवस्था में पकड़ा और उसी अवस्था में उसे घर से बाहर ले आई और पुलिस थाने तक उसकी न्यूड परेड करा दी

दिल्ली पुलिस द्वारा देश की राजधानी में एक शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया

राजू राज, नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस द्वारा देश की राजधानी में एक शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया. दरअसल, दिल्ली पुलिस के कुछ पलिसकर्मी एक आरोपी को गिरफ्तार करने गए थे. जिस वक्त पुलिस ने दबिश दी वह बाथरुम में था. पुलिस ने उसे बाथरुम में नग्न अवस्था में पकड़ा और उसी अवस्था में उसे घर से बाहर ले आई और पुलिस थाने तक उसकी न्यूड परेड करा दी. आरोपी के वकील ने इस मामले को कोर्ट में उठाया है और साथ ही साथ इसकी शिकायत उच्च अधिकारियों और एलजी से भी की है.

  1. दिल्ली पुलिस ने सबके सामने दिया एक शर्मनाक घटना को अंजाम
  2. एक केस में आरोपी की दिल्ली पुलिस ने कराई न्यूड परेड
  3. पुलिस दबिश के वक्त बाथरूम में नहा रहा था आरोपी

पुलिस दबिश के वक्त बाथरूम में नहा रहा था आरोपी
जानकारी के मुताबिक राजधानी दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके में 17 मई को शाम करीब 4 बजकर बीस मिनट पर इंद्रपुरी थाने की पुलिस के करीब 10 पुलिसकर्मी इंद्रपुरी के जे. जे. कॉलोनी में एक घर में एक आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए दबिश देने पहंचे थे. जिस वक्त पुलिस घर में पहुंची आरोपी वीरेन्द्र घर के बाथरूम में नहा रहा था. घरवालों का आरोप है कि पुलिस ने उसे बाथरूम से पकड़ने के बाद अंडर गारमेंट्स और कपड़े पहनने का मौका तक नहीं दिया और तमाम पुलिसकर्मी उसे नग्न अवस्था में ही घर से बाहर लेकर आ गए. जिसके बाद सरेराह उसकी सैकड़ों लोगों के सामने पुलिस थाने तक न्यूड परेड कराई गई.

न्यूड परेड के वक्त महिला पुलिसकर्मी भी थीं मौजूद
दरअसल, आरोपी वीरेंद्र के खिलाफ ट्रेस पासिंग के एक मामले में दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट से एक गैर जमानती वारंट निकला हुआ था. दिल्ली पुलिस उसी वारंट की तामील करने आरोपी के घर पहुंची थी. घरवालों के मुताबिक घर के बगल से ही एक गली थाने के नजदीक है. लेकिन जानबूझकर पुलिस वाले उसे जबरदस्ती लंबे रास्ते से न्यूड परेड कराते थाने तक ले गए. सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि जिस वक्त आरोपी की न्यूड परेड कराई जा रही थी उस वक्त पुलिसकर्मियों के अलावा वहां महिला पुलिसकर्मी भी थीं. यही नहीं सड़क पर कई बच्चे और महिलाएं भी दिल्ली पुलिस का ये तमाशा देख रहे थे.

पुलिस के पीछे टॉवेल लेकर दौड़ रही थी पत्नी
इस घटना की सबसे खास बात यह थी कि जब आरोपी की न्यूड परेड कराई जा रही थी उस वक्त आरोपी की पत्नी एक टॉवेल लेकर पुलिसकर्मियों के पीछे दौड़ती नजर आ रही है. ताकि उसके पति को लोगों के सामने जलील होने से रोका जा सके. पत्नी का आरोप है कि उसने पुलिस वालों से गुहार भी लगाई कि उसके पति को टॉवेल पहना दिया जाए पर पुलिस ने उसकी एक ना सुनी. सीसीटीवी में एक पुलिसकर्मी भी हाथ में टॉवेल लिए नजर आ रहा है पर उसने आरोपी को टॉवेल नहीं पहनाया.

आरोपी के वकील ने उठाया मुद्दा
आरोपी के वकील ने इस न्यूड परेड के विरोध में ये मामला कोर्ट में उठाया है इसके साथ ही दिल्ली पुलिस के आला अधिकारियों और एलजी से भी मामले की शिकायत करते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है.

Trending news