Sanjay Singh: संजय सिंह की जमानत से खुश पर उनका स्वागत नहीं करेंगी पत्नी अनीता, बोलीं, अभी मेरे तीन भाई जेल में हैं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2185975

Sanjay Singh: संजय सिंह की जमानत से खुश पर उनका स्वागत नहीं करेंगी पत्नी अनीता, बोलीं, अभी मेरे तीन भाई जेल में हैं

Sanjay Singh Updates: संजय सिंह की जमानत पर उनकी मां भी खुश नजर आईं. उन्होंने कहा, मेरा बेटा ईमानदार है उसे तो गिरफ्तार ही नहीं करना चाहिए था. जितना दुख उसकी गिरफ्तारी पर था, उतनी ही खुशी आज हो रही है. 

Sanjay Singh: संजय सिंह की जमानत से खुश पर उनका स्वागत नहीं करेंगी पत्नी अनीता, बोलीं, अभी मेरे तीन भाई जेल में हैं

Delhi Excise Policy: सांसद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी, सांसद के परिजनों और पार्टी कार्यकर्ताओं में ख़ुशी का माहौल है, लेकिन ये खुशी अभी आधी अधूरी है. कारण है पार्टी के शीर्ष तीन नेता अब भी जेल में कैद हैं. मंगलवार को जब सुनवाई के दौरान ईडी मनी ट्रेल का सबूत पेश नहीं कर पाई तो सुप्रीम कोर्ट ने संजय सिंह को जमानत दे दी. इसके बाद सांसद की पत्नी अनीता सिंह में न्यायपालिका का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि आज कोर्ट ने बहुत बड़ी राहत दी है.सत्यमेव जयते.

अनीता सिंह ने ये भी कहा कि अभी ये स्वागत करने का माहौल नहीं है, क्योंकि अभी मेरे तीनों बड़े भाई जेल के अंदर हैं. जब तक वो बाहर नहीं आ जाते, तब तक कोई स्वागत नहीं होगा. उम्मीद है तीनों भाई जल्द बाहर आ जाएंगे.

ये भी पढ़ें: तिहाड़ में कैद केजरीवाल को मिली संजय सिंह वाली संजीवनी, अब दोस्ती फूंकेगी चुनाव अभियान में नई जान

 

अनीता यह बात शराब नीति से जुड़े कथित घोटाले केस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के बारे में कह रही थीं. वहीं संजय सिंह की जमानत पर उनकी मां भी खुश नजर आईं. उन्होंने कहा, मेरा बेटा ईमानदार है उसे तो गिरफ्तार ही नहीं करना चाहिए था. जितना दुख उसकी गिरफ्तारी पर था, उतनी ही खुशी आज हो रही है. इसके अलावा दिल्ली सरकार के मंत्रियों- आतिशी और सौरभ भारद्वाज ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर तंज मारने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उनका कहना है कि सत्य परेशान हो सकता है पर हार नहीं सकता. 

क्या इसलिए ईडी ने नहीं किया जमानत का विरोध?
सुप्रीम कोर्ट से संजय सिंह को जमानत मिलने से बीजेपी में मायूसी साफ नजर आ रही है. इस बारे में बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि आप सांसद को जमानत तभी मिल पाई है, जब कोर्ट में ईडी ने इसका विरोध नहीं किया. अब आम आदमी पार्टी ये आरोप नहीं लगा सकती कि ईडी द्वेषपूर्वक कार्रवाई कर रही है.

बीजेपी दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप के आरोपों पर कहा- भाजपा न कोई आपॅरेशन लोटस चलाती है न चलाएगी., अगर आम आदमी पार्टी के नेता पार्टी छोड़  रहे हैं तो उसका कारण है कि वो केजरीवाल के झूठ के खेल को समझ रहे हैं. 

Trending news