Arvind Kejriwal: BJP पर फिर बरसे CM केजरीवाल, बोले- कहते थे पार्टी तोड़ देंगे, लेकिन एक डेंट भी न दे पाए
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2244723

Arvind Kejriwal: BJP पर फिर बरसे CM केजरीवाल, बोले- कहते थे पार्टी तोड़ देंगे, लेकिन एक डेंट भी न दे पाए

Delhi Political News: दिल्ली के मुख्यमंंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के विधायकों संग बैठक की. इस बैठक में 'आप' के कई बड़े नेता भी शामिल हुए. इनमें सौरभ भारद्वाज, आतिशी इत्यादी शामिल रहीं. इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले कहते थे कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद उनकी पार्टी तोड़ देंगे, लेकिन एक डेंट भी नहीं दे पाए.

 Arvind Kejriwal: BJP पर फिर बरसे CM केजरीवाल, बोले- कहते थे पार्टी तोड़ देंगे, लेकिन एक डेंट भी न दे पाए

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब से जेल से बाहर आए हैं, तब से चुनावी मोड में एक्टिव हैं. केजरीवाल ने बीते कल जहां दो रोड शो, प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ-साथ दो मंदिरों में दर्शन किया तो वहीं आज मुख्यमंत्री आम आदमी पार्टी के विधायकों के साथ बैठक की. इस बैठक में आम आदमी पार्टी के कई वरिष्ठ नेता पहुंचे. इनमें आतिशी, सौरभ भारद्वाज इत्यादी शामिल रहे.

आम आदमी पार्टी की बैठक
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों पूरी तरीके से चुनावों मोड में हैं. इसी कड़ी में उन्होंने बीते कल दिल्ली के दो इलाकों में चुनाव प्रचार किया तो वहीं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. आज सीएम केजरीवाल आम आदमी पार्टी के विधायकों संग बैठक की. मिली जानकारी अनुसार सीएम केजरीवाल की ये बैठक पार्टी की चुनावी रणनीति को तय करने के लिए की जा रही है. इस बैठक में पार्टी के कई बड़े नेताओं ने शिरक्कत की है. वहीं दोपहर 1 बजे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक अहम प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करने वाले हैं.

सीएम ने बीजेपी पर बोला हमला
वहीं, इस बैठक में आम आदमी पार्टी के विधायकों को सीएम की ओर से कुछ निर्देश भी जारी किया गया है. वहीं, इस दौरान सीएम ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का जो आदेश आया वो किसी चमत्कार से कम नहीं था. गिरफ्तारी से पहले बीजेपी वाले कहते थे कि आपको गिरफ्तार करेंगे. उसके बाद आपकी पार्टी तोड़ देंगे और सरकार गिरा देंगे. भगवंत मान को अपने साथ ले लेंगे, लेकिन हुआ बिल्कुल उल्टा. गिरफ्तार होने के बाद हमारी पार्टी और ज्यादा एकजुट हो गई. न ये सरकार गिरा पाए, न एमएलए तोड़ पाए. न पंजाब सरकार पर डेंट कर पाए.

सुप्रीम कोर्ट से मिली है केजरीवाल को राहत
आपको बता दें क अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के मामले में राहत दी है. कोर्ट ने उन्हें 21 दिनों यानी 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी है. 2 जून को सीएम केजरीवाल को सरेंडर करना होगा. ऐसे में अरविंद केजरीवाल पूरी तरीके से अपने चुनावी प्रचार-प्रसार में जुटे हुए हैं. अरविंद केजरीवाल ने कल से ही अपने चुनावी प्रचार-प्रसार का कारवां शुरू कर दिया है.

ये भी पढ़ें: प्रॉपर्टी डीलर की थी बहन के बेटे से अनबन, एक दिन हुई हत्या फिर ये सच्चाई आई सामने

आम आदमी पार्टी बनेगी चेहरा
वहीं, कल के प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने जमकर भाजपा और नरेंद्र मोदी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को कुचलने की कोशिश की गई, लेकिन आम आदमी पार्टी एक सोच है. इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगर इस बार भाजपा की सरकार बनती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि अमित शाह होंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ये पीएम मोदी भी मानते हैं कि आने वाले समय में आम आदमी पार्टी ही देश का प्रतिनिधित्व करने वाली है.

Trending news