CBI Summons CM Kejriwal: केजरीवाल से पूछताछ में विरोध में AAP का प्रदर्शन, कई कार्यकर्ता किए डिटेन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1654820

CBI Summons CM Kejriwal: केजरीवाल से पूछताछ में विरोध में AAP का प्रदर्शन, कई कार्यकर्ता किए डिटेन

CBI Summons CM Kejriwal: दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं कई कार्यकर्ता और विधायकों को दिल्ली पुलिस ने डिटेन किया है.

 

CBI Summons CM Kejriwal: केजरीवाल से पूछताछ में विरोध में AAP का प्रदर्शन, कई कार्यकर्ता किए डिटेन

CBI Summons CM Kejriwal: शराब नीति घोटाले के मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सीबीआई के मुख्यालय पहुंच चुके हैं. वहीं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली की तमाम जगहों पर इसके विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया है. 

ये भी पढ़ें: CBI Summons Kejriwal: केजरीवाल को समन भेजे जाने पर AAP में रोष, इन प्रमुख जगहों पर होगा प्रदर्शन

 

विधायक को लिया हिरासत में
आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सीबीआई के दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया गया है, जिसके विरोध में दिल्ली में जगह-जगह आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है. इसी कड़ी में तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र के आम आदमी पार्टी से विधायक सहीराम पहलवान के द्वारा क्राउन प्लाजा के पास ओखला अंडरपास में अपने जन समर्थकों के साथ प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान दिल्ली पुलिस के द्वारा विधायक सहीराम पहलवान आर कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया.

दिल्ली में जगह-जगह प्रदर्शन
वहीं हम आपको बता दें दिल्ली में आम आदमी पार्टी के द्वारा शराब घोटाले मामले को लेकर पहले ही दिल्ली के दो मंत्री जेल में हैं. वहीं अब आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की भी सीबीआई के द्वारा आज रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया है, जिसके बाद दिल्ली में जगह-जगह आम आदमी पार्टी के समर्थकों के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है.

NH 44 पर जाम
बात दें कि दिल्ली के बादली के पास एनएच 44 पर हाईवे को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जाम करने की कोशिश की है. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में दिल्ली पानीपत हाईवे पर पहुंचे. कार्यकर्ता हाईवे के नीचे इकट्ठा हुए थे, जहां पुलिस ने डिटेन करने की कोशिश की थी, लेकिन बड़ी संख्या में भीड़ हाईवे पर पहुंची और हाईवे को जाम कर दिया है. दिल्ली पानीपत हाईवे पर दिल्ली के हिस्से में कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. पुलिस भीड़ को हटाने में जुटी हुई है.

पटपड़गंज में प्रदर्शन
पूर्वी दिल्ली के पटपड़गंज में दिल्ली के अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने नोटिस देकर ऑफिस बुलाया है. उसी को लेकर दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और एमएलए ने आनंद विहार बस अड्डा के बाहर के चक्का जाम करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने सभी कार्यकर्ता और एमएलए कुलदीप और रोहित मेहरोलिया को पुलिस ने डिटेन कर थाने ले गए हैं. वहीं आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम अरविंद केजरीवाल जी के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मेरे साथ सीबीआई ऑफिस एमपी एमएलए और निगम पार्षद सभी शामिल होंगे लेकिन कार्यकर्ता अलग जगह पर रहेंगे.

दक्षिणी दिल्ली में प्रदर्शन
आम आदमी पार्टी के सभी विधायक नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए हैं और बीजेपी के खिलाफ खूब नारेबाजी कर रहे हैं. दक्षिणी दिल्ली मे भी ये नजारा कई जगह देखने को मिली. आईआईटी फ्लाई ओवर के निचे मालवीय नगर से विधायक सोमनाथ भारती अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मोर्चा संभाल रखा था तो वहीं एम बी रोड पर लाडो सराय के पास महरौली विधायक नरेश यादव छतरपुर से विधायक करतार सिंह तंवर और बिजवासन विधायक वी एस जून कई पार्षदों और कार्यकर्ताओं के साथ सड़क को जाम किया.

महरौली के एमबी रोड पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जबरदस्त प्रदर्शन हुआ. एमबी रोड के रेड लाइट पर काफी संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरे सड़क को जाम कर दिया. काफी देर तक सड़कों पर प्रदर्शन किए इन हटाने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल बुलाना पड़ा, जिसमें तमाम आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया. मुख्य रूप से महरौली के विधायक नरेश यादव छतरपुर विधानसभा से विधायक करतार सिंह और बिजवासन विधानसभा से विधायक एमएस जून के साथ-साथ कई निगम पार्षद और काफी संख्या में महिला एवं पुरुष कार्यकर्ता भी थे, जिन्हें दिल्ली पुलिस ने डिटेन कर लिया है.

Trending news