Chandigarh News: महंगाई को लेकर मूलचंद शर्मा बोले- ज्यादा MSP पर फसल खरीदेंगे तो चीजों के दाम तो बढ़ेंगे ही
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1739040

Chandigarh News: महंगाई को लेकर मूलचंद शर्मा बोले- ज्यादा MSP पर फसल खरीदेंगे तो चीजों के दाम तो बढ़ेंगे ही

Chandigarh News: हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि महंगाई पूरे देश में बढ़ रही है. यहां कोई अलग महंगाई नहीं है.

 

Chandigarh News: महंगाई को लेकर मूलचंद शर्मा बोले- ज्यादा MSP पर फसल खरीदेंगे तो चीजों के दाम तो बढ़ेंगे ही

Chandigarh News: पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक बार फिर सरकार पर निशाना साधा है. वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि हरियाणा अपराध और बेरोजगारी में तो पहले से ही नंबर वन था और अब महंगाई में भी देश में नंबर वन बन गया है. वहीं उनके इस आरोप का जवाब देते हुए प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जो बयान दिया है मैं उसे सहमत नहीं हूं. हरियाणा सरकार ने लाखों युवाओं को नौकरियां दी है, जहां तक महंगाई की बात है तो महंगाई पूरे देश में बढ़ रही है. हरियाणा में कोई अलग महंगाई नहीं है.

ये भी पढ़ें: Tiku Weds Sheru: 49 साल के नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने 21 साल की एक्ट्रेस को किया पैशनेट लिपलॉक किस, Video Viral

 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सरकार को बहुत चीजें देखनी होती हैं. किसानों को फसलों पर एमएसपी भी देनी होती है और रेट का ध्यान रखना पड़ता है, लेकिन सरकार एमएसपी भी दे और चीजों का रेट भी कम रखें यह संभव नहीं है. वैसे भी हरियाणा देश में अन्य प्रदेशों के मुकाबले सबसे ज्यादा एमएसपी दे रहा है.

बृजभूषण शरण सिंह पर चार्जशीट दाखिल होने की बात पर उन्होंने कहा कि वे बेटियां हरियाणा की बेटियां हैं और पूरे देश की बेटियां हैं. इसलिए उन्हें इंसाफ हर हाल में मिलेगा.

बता दें कि हाल फिलहाल में विपक्ष हरियाणा सरकार पर गठबंधन और किसानों की फसलों के एमएसपी को लेकर लगातार हमलावर है. सूरजमुखी की फसल एमएसपी के देयरे में आती हैं, लेकिन इसकी खरीद एमएसपी पर नहीं की जा रही थी, जिस वजह से जजपा के एक नेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था. उसके बाद से कयास लगाए जाने लगे थे कि गठबंधन टूटने वाला है. वहीं विपक्ष गठबंधन में दरार को लेकर सरकार पर हमलावर हो गया. गठबंधन को लेकर सीएम मनोहर लाल और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि यह चलता रहेगा.

Input: Vijay Rana

Trending news