Tiku Weds Sheru: 49 साल के नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने 21 साल की एक्ट्रेस को किया पैशनेट लिपलॉक किस, Video Viral
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1738924

Tiku Weds Sheru: 49 साल के नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने 21 साल की एक्ट्रेस को किया पैशनेट लिपलॉक किस, Video Viral

Nawazuddin Siddiqui : नवाजुद्दीन सिद्दीकी दो बार निकाह कर चुके हैं. पहली पत्नी शीबा से तलाक लेने के बाद उनकी मुलाकात अंजलि किशोर पांडेय से हुई. नवाज़ुद्दीन से निकाह करने के बाद अंजलि ने अपना नाम बदलकर आलिया रख लिया था, लेकिन यह रिश्ता भी नहीं चला. 

 Tiku Weds Sheru: 49 साल के नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने 21 साल की एक्ट्रेस को किया पैशनेट लिपलॉक किस, Video Viral

Tiku Weds Sheru: बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी समय से पत्नी आलिया के साथ उनके बिगड़ते रिश्तों को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. दोनों के बीच झगड़े के वीडियो भी वायरल हो चुके हैं. इस बीच 49 साल के नवाज़ुद्दीन और 21 साल की एक्ट्रेस अवनीत कौर के पेशनेट लिपलॉक किस ने सोशल प्लेटफार्म पर हलचल मचा दी है. यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं. ऐसा इसलिए भी है, क्योंकि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दो बार निकाह कर चुके हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश दोनों ही रिश्ते नहीं चल सके. उन्होंने पहली बार निकाह हल्द्वानी की शीबा नाम की लड़की से किया था, लेकिन उनका तलाक हो गया.

इसके बाद उनकी मुलाकात अंजलि किशोर पांडेय नाम की लड़की से हुई. अंजलि की पहली शादी विनय भार्गव नाम के शख्स से हुई थी. नवाज़ुद्दीन से निकाह करने के बाद अंजलि ने अपना नाम बदलकर आलिया रख लिया था. नवाज़ुद्दीन और आलिया सिद्दीकी से दो बच्चे-बेटी शोरा और बेटा यानी है. 

अब करते हैं फिल्मी पर्दे की बात. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर अभिनीत फिल्म टीकू वेड्स शेरू दर्शकों का फुल मनोरंजन करने के लिए तैयार है. इसे एमेजॉन प्राइम प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे. बुधवार को लॉन्च होने के बाद फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी. दरअसल इसमें नवाज़ुद्दीन और अवनीत कौर लिपलॉक किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

अवनीत कौर की पहली फिल्म
एक्ट्रेस कंगना रनौत, साईं कबीर द्वारा निर्देशित फिल्म टिकू वेड्स शेरू की प्रोड्यूसर हैं. अवनीत कौर की यह पहली फिल्म है. इस फिल्म की कहानी मुंबई में करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रहे  शेरू (नवाजुद्दीन) के इर्द-गिर्द घूमती है. घर वाले शेरू की शादी के लिए भोपाल की लड़की टीकू (अवनीत) को पसंद करते हैं. मुंबई जाकर एक्ट्रेस बनने का सपना पूरा करने के लिए टीकू भी शादी के लिए हां कर देती है. इसके बाद खुल जाता मनोरंजन का पिटारा. 

नवाज़ुद्दीन की चॉइस पर उठे सवाल 
नवाज़ुद्दीन और अवनीत के लिपलॉक किसिंग सीन के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा-नवाज का अब और बचाव नहीं किया जा सकता. बहुत हो गया आउटसाइडर आउटसाइडर। एक अन्य यूजर ने लिखा- नवाजुद्दीन की फिल्मों से जुड़ी चॉइस को क्या हो गया है.  तीसरे यूजर्स ने लिखा- यह सिर्फ बुरा है. अवनीत शायद 20 साल की थीं, जब इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. वह ट्रेलर में भी अत्यधिक कामुक दिख रही हैं.

Trending news