Charkhi Dadri News: विद्यार्थियों पर मधुमक्खियों का हमला, दो दर्जन से अधिक छात्र व स्टाफ घायल
Advertisement

Charkhi Dadri News: विद्यार्थियों पर मधुमक्खियों का हमला, दो दर्जन से अधिक छात्र व स्टाफ घायल

Charkhi Dadri News: सोमवार को बिरही कलां डाइट में अचानक से मधुमक्खियां के छत्ते को किसी ने छेड़ दिया वहां मौजूद लोगों पर अटैक कर दिया. इस दौरान मधुमक्खियों ने करीब 30 लोगों को डंक मारा. 

Charkhi Dadri News: विद्यार्थियों पर मधुमक्खियों का हमला, दो दर्जन से अधिक छात्र व स्टाफ घायल

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी के बिरही कलां डाइट (District Institute of Education & Training- DIET) में सोमवार को मधुमक्खियों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. जिससे डाइट में मौजूद दो दर्जन से अधिक विद्यार्थी व स्टाफ सदस्य घायल हो गए. अचानक मधुमक्खियों के हमले के दौरान डाइट में भगदड़ मच गई. घायल विद्यार्थियों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. बताया जा रहा है कि डाइट परिसर में पेड़ों पर पहाड़ी छात्तों पर अज्ञात द्वारा पत्थर फेंका गया था.

मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को बिरही कलां डाइट में अचानक से मधुमक्खियां के छत्ते को किसी ने छेड़ दिया वहां मौजूद लोगों पर अटैक कर दिया. इस दौरान मधुमक्खियों ने करीब 30 लोगों को डंक मारा, जिससे वहां अफरा-तफरा मच गई. इसी दौरान सूचना मिलने पर एंबुलेंस वहां पहुंची और प्रभावित लोगों को चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें: Haryana News: सरसों खरीद को लेकर हरियाणा के मंडियों में 5 अप्रैल तक धरना-प्रदर्शन

डाइट के वरिष्ठ प्रवक्ता नवरत्न पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि निजी कॉलेजों के डीएड विद्यार्थी की वर्कशॉप आयोजित की गई थी. जिसमें भाग लेने के लिए विभिन्न कॉलेजों से विद्यार्थी डाइट पहुंचे थे. इसी दौरान असामाजिक तत्वों ने डाइट के समीप पेड़ों में लगे मधुमक्खियों के छत्तों में पत्थर मारा और वहां से भाग गए. जिससे पहाड़ी मधुमक्खियां छिड़ गई और डाइट में मौजूद विद्यार्थियों पर हमला कर दिया. जिससे दो दर्जन से अधिक विद्यार्थियों को मधुमक्खियों ने काट लिया. इसी दौरान फोन कर एंबुलेसं को बुलाया गया और विद्यार्थियों को मधुमक्कखियों से बचाने के लिए कमरे में बंद किया गया. एंबुलेंस आने पर प्रभावित विद्यार्थियों को दादरी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

Input: Pushpender Kumar

Trending news