Delhi News Live Update: चुनाव से पहले क्यों हुई गिरफ्तारी, SC ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की टाइमिंग पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2228902

Delhi News Live Update: चुनाव से पहले क्यों हुई गिरफ्तारी, SC ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की टाइमिंग पर उठाए सवाल

Supreme Court on Arvind Kejriwal: सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की टाइमिंग पर सवाल खड़ा किया है. सुप्रीम कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय से सवाल किया है कि लोकसभा चुनाव से पहले ही गिरफ्तारी क्यों की गई. कोर्ट ने ED को शुक्रवार तक जवाब दायर करने के लिए समय दिया है. 

 

 

 

Delhi News Live Update: चुनाव से पहले क्यों हुई गिरफ्तारी, SC ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की टाइमिंग पर उठाए सवाल
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

30 April 2024
22:17 PM

Kartikya Sharma in Gurugram: गुरुग्राम पहुंचे MP कार्तिकेय शर्मा. करनाल में मनाया जाएगा परशुराम जन्मोत्सव. सांसद कार्तिकेय शर्मा ने लोगों को दिया न्योता.

 

21:21 PM

Delhi News live Update: नई दिल्ली लोकसभा सीट का चुनावी रण बांसुरी स्वराज ने दाखिल किया नामांकन. AAP उम्मीदवार सोमनाथ भारती से होगा मुकाबला.

20:26 PM

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव के लिए गुरुगांव से राज बब्बर को मिला टिकट.

20:02 PM

Haryana News live Update: कल से I.N.D.I.A उम्मीदवार करेंगे नामांक. 8 Congress उम्मीदवारों के साथ रहेंगे हुड्डा, उदयभान.

19:17 PM

Haryana News Live Update: मोहन लाल बड़ौली का प्रचार अभियान तेज गन्नौर और सोनीपत हलकों में किया प्रचार.

18:27 PM

Haryana News Hindi: क्या भिवानी - महेंद्रगढ़ सीट से जीत की हैट्रिक लगाएंगे चौधरी धर्मबीर सिंह ? सुनिए इस सवाल पर क्या बोले BJP प्रवक्ता.

18:04 PM

Haryana Lok Sabha Election News: क्या भिवानी-महेंद्रगढ़ सीट से जीत की हैट्रिक लगाएंगे चौधरी धर्मबीर सिंह ? सुनिए इस सवाल पर क्या बोले BJP प्रवक्ता.

17:35 PM

Delhi News Live Update:  रवि काना को 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया.

16:42 PM

SC on Arvind Kejriwal: सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की टाइमिंग पर सवाल खड़ा किया है. सुप्रीम कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय से सवाल किया है कि लोकसभा चुनाव से पहले ही गिरफ्तारी क्यों की गई. कोर्ट ने ED को शुक्रवार तक जवाब दायर करने के लिए समय दिया है. 

 

16:42 PM

Delhi News Live Update: थोड़ी देर में चुनाव आयोग जाएंगे AAP नेता. चुनाव आयुक्त से मुलाकात कर लोकसभा कैंपेन सॉन्ग बैन होने को लेकर करेंगे शिकायत.

16:16 PM

India T20 World Cup 2024 Squad Live Updates: मनीष सिसोदिया को जेल से बड़ा झटका. आबकारी नीति मामले में नहीं मिली राहत. राऊज एवेन्यू कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका.

15:57 PM

ICC Men’s T20 World Cup 2024 के लिए BCCI ने की टीम का ऐलान

15:56 PM

T20 India Squad: T20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए BCCI ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. टीम में संजू सैमसन को जगह मिली है. वहीं, रिंकू सिंह, को Substitute Player के रूप में जगह मिली है.

Trending news