Delhi News: 1 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है AAP का ये बड़ा अभियान, 2024 के चुनाव के लिए पार्टी कर रही है बड़ी तैयारी
Advertisement

Delhi News: 1 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है AAP का ये बड़ा अभियान, 2024 के चुनाव के लिए पार्टी कर रही है बड़ी तैयारी

Delhi News: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले को लेकर नोटिस आया. अब हम दिल्ली की जनता से यह जानने के लिए दिल्ली के घर-घर जाएंगे कि आखिरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या नहीं या फिर उन्हें गिरफ्तार होने के बाद सरकार जेल से चलनी चाहिए.

 

Delhi News: 1 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है AAP का ये बड़ा अभियान, 2024 के चुनाव के लिए पार्टी कर रही है बड़ी तैयारी

Delhi News: दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली के अंदर जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी को लगातार दिल्ली के विधानसभा चुनावों में हारने के बाद एमसीडी में 15 साल सरकार चलाने के बावजूद दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल के काम को प्राथमिकता दी है. एमसीडी के अंदर भी केजरीवाल के नेतृत्व में आप की सरकार बनी है और आज दिल्ली के अंदर किसी भी कीमत पर भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार नहीं बना सकती है और दिल्ली के अंदर अगर बीजेपी की सरकार नहीं बनती है तो वह किसी भी तरह से केजरीवाल सरकार को खत्म करने की कोशिश करेगी.

यही वजह है कि भारतीय जनता पार्टी शराब घोटाला लेकर के आई और उसके तहत उसने आम आदमी पार्टी के नेताओं और मंत्रियों को गिरफ्तार करना शुरू किया. सत्येंद्र जैन जी को मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में गिरफ्तार किया. मनीष सिसोदिया को कथित शराब घोटाले के आरोप में गिरफ्तार किया. संजय सिंह को कथित शराब घोटाले के अंदर गिरफ्तार किया और अब अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके दिल्ली सरकार को गिराया जा सकता है,. जो साजिश भारतीय जनता पार्टी रच रही है.  उससे कैसे निपटा जाए इसको लेकर के हमने विधायकों, पार्षदों और वॉलिंटियर्स के साथ बैठक की.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कथित शराब घोटाले को लेकर नोटिस आया. अब हम दिल्ली की जनता से यह जानने के लिए दिल्ली के घर-घर जाएंगे कि आखिरकार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देना चाहिए या नहीं या फिर उन्हें गिरफ्तार होने के बाद सरकार जेल से चलनी चाहिए.

अब आम आदमी पार्टी 1 दिसंबर से 20 दिसंबर तक मै भी केजरीवाल अभियान चलाएगी. इस अभियान के तहत आम आदमी पार्टी के वालंटियर दिल्ली के घर-घर जाकर उन्हें बताएंगे कि कैसे यह कथित शराब घोटाला फर्जी है कैसे आम आदमी पार्टी के नेताओं को मंत्रियों को गिरफ्तार किया जा रहा है और इस सिग्नेचर अभियान के तहत दिल्ली के लोगो की राय जानी जायेगी.

वहीं राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने कहा, भारतीय जनता पार्टी स्वदेश में किसी को चुनौती समझती है तो वह सिर्फ अरविंद केजरीवाल को और जिस तरह से कंस को पता था कि उसकी मौत सिर्फ देवकीनंदन के हाथों ही होनी है इस तरह से भाजपा को भी पता है कि उसके पतन का कारण केजरीवाल ही होंगे. कुछ कंस की तरह ही भारतीय जनता पार्टी भी प्रयास कर रही है कि किसी भी तरह से आम आदमी पार्टी को खत्म किया जाए. बीजेपी को लगता है कि अगर किसी फर्जी मुकदमे में हम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने में सफल हो जाए तो दिल्ली में आप की सरकार और आपको खत्म किया जा सकता है. 

आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों समेत कई पार्षदों और नेताओं ने हाथ जोड़कर अरविंद केजरीवाल जी से अपील की कि वह इस्तीफा न दें अगर उन्हें गिरफ्तार किया जाता है तो वह जेल के अंदर से सरकार चलाए. अगर जरूरत पड़े तो कैबिनेट की बैठक भी जेल के अंदर बुलाए लेकिन वह इस्तीफा न दें. भारतीय जनता पार्टी के चाहती है कि वह इस्तीफा दें और उसके बाद पार्टी और सरकार को वह खत्म कर सके. हम दिल्ली की जनता से राय लेंगे कि वह अपने बेटे और अपने भाई को आपने दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया है. अगर उन्हें बीजेपी शासित केंद्र सरकार गिरफ्तार करती है तो क्या उसे इस्तीफा देना चाहिए या फिर नहीं.

2024 के चुनाव के डर से ही यह सब कुछ हो रहा है इंडिया गठबंधन के नेताओं को टारगेट किया जा रहा है और दिल्ली के अंदर इस जनमत संग्रह के जरिए 2024 के चुनाव को लेकर भी पार्टी तैयारी कर रही है.

Trending news