BJP की आज से दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक, PM मोदी समेत कई नेता होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1471158

BJP की आज से दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक, PM मोदी समेत कई नेता होंगे शामिल

Delhi Bjp Meeting: दिल्ली में बीजेपी की बैठक का उद्घाटन करने के बाद पीएम पदाधिकारियों को संबोधित करेंगे. इस बैठक में आगामी चुनाव को लेकर रणनीति तय की जाएगी साथ ही पीएम दिशानिर्देश भी देंगे. 

BJP की आज से दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक, PM मोदी समेत कई नेता होंगे शामिल

नई दिल्ली: देशभर में अगल-अगल राज्यों में चुनाव हो रहे हैं. कल दिल्ली में नगर निगम चुनाव (Delhi MCD Election 2022) थे और आज गुजरात में विधानसभा चुनाव (Guajarat Election 2022) के दूसरे चरण के मतदान जारी है, जहां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) समेत अमित शाह (Amit Shah) ने वोट अपना डाला. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) 2024 के लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) की तैयारियों पर चर्चा के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दो दिवसीय राष्ट्रीय पदाधिकारियों की आज बैठक  करेंगे. बैठक में लोकसभा चुनाव के साथ अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव पर भी चर्चा की जाएगी. आज दोपहर दिल्ली स्थित BJP केंद्रीय कार्यालय में बैठक आयोजित की जाएगी. पीएम मोदी बैठक का उद्घाटन करेंगे और बीजेपी पदाधिकारियों को सम्बोधित भी करेंगे और साथ ही आगामी चुनाव को लेकर जरूरी दिशानिर्देश देंगे.

BJP के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) करेंगे. बीजेपी की इस बैठक में पार्टी के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, सभी राज्यों के प्रभारी और सह प्रभारी, विभिन्न मोर्चों के प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष और राज्य संगठनों के महासचिव भी शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें: Delhi: प्रदूषण के कारण फिर से GRAP 3 लागू, जानें क्या खुला और क्या रहेगा बंद

 

बीजेपी की इस बैठक में पार्टी की आने वाली रणनीतियों पर चर्चा होगी और साथ ही अगले साल होने वाले राज्यों में  विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के साथ ही बूथ समितियों से लेकर गतिविधियों पर भी चर्चा की जाएगी. आपको बता दें अगले साल राजस्थान और तेलंगाना में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. 

Trending news