Delhi Crime: आखिरी सांस तक युवक मांगता रहा जान की भीख, पर निर्दयी भीड़ पोल से बांधकर बरसाती रही लाठियां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1889281

Delhi Crime: आखिरी सांस तक युवक मांगता रहा जान की भीख, पर निर्दयी भीड़ पोल से बांधकर बरसाती रही लाठियां

Delhi Crime: दिल्ली में मोब लिंचिंग का मामले से मची हड़कंप, जहां 26 साल के युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. युवक की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

Delhi Crime: आखिरी सांस तक युवक मांगता रहा जान की भीख, पर निर्दयी भीड़ पोल से बांधकर बरसाती रही लाठियां

Delhi Crime: राजधानी दिल्ली में मोब लिंचिंग का मामला सामने आया है, यह मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना नंद नगरी इलाके में लगने वाले सुंदर नगरी का है. जहां 26 साल के युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. युवक की पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो में साफ दिख रहा है कि उसे लोहे के पोल से बांधकर लाठी डंडों से पिटाई की गई है, इस दौरान युवक ने हमलावरों से जान की भीख मांगता नजर आ रहा है, लेकिन दरिंदे उसपर लाठियां बरसा रहे हैं.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉक्टर जॉय टिर्की देर रात घटना स्थल पर पहुंचे उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान 26 वर्षीय ईसार के तौर पर हुई है वह सुंदर नगरी का ही रहने वाला है. डीसीपी ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है मामले की जांच की जा रही है जांच के बाद ही साफ हो पाएगा कि ईसार की पिटाई क्यों और किस वजह से की गई.

ये भी पढ़ें- Kanjhawala Crime News: पुलिस की कस्टडी में शख्स की मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप व कर रहे जांच की मांग

फिलहाल, पुलिस मोब लिंचिंग के बारे में कुछ भी बताने से बचती नजर आई. वहीं स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया इलाके के ही कुछ लड़कों ने ईसार नाम युवक की पिटाई कर दी, वह किसी तरीके से उनके चंगुल से छूटकर पाकर घर पहुंचा, दोपहर बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई. मृतक के पिता का कहना है कि उन्हें कुछ लोगों ने जानकारी दी है कि उसके बेटे ने प्रसाद उठा लिया था जिसकी वजह से उसके साथ मारपीट की गई हैं.

उन्होंने आगे बताया कि उसके साथ मारपीट का वीडियो भी सामने आया है, जिसके आधार पर भी आरोपियों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है. वहीं और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. युवक की पीठ-पीठ कर हत्या से इलाके में तनाव का माहौल है, एहतियात के तौर पर क्षेत्र में पुलिस बाल को तैनात कर दिया गया है, इलाके के डीसीपी खुद भी इस पूरे मामले पर नजर रख रहे हैं. बहराल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है जांच के बाद भी साफ हो पाएगा कि हत्या की वजह क्या रही है.

(इनपुटः राकेश चावला)

Trending news