Delhi Assembly Session: विधानसभा सत्र के दूसरे दिन CM केजरीवाल के बयान पर घमासान, BJP ने बताया 'सड़क छाप'
Advertisement

Delhi Assembly Session: विधानसभा सत्र के दूसरे दिन CM केजरीवाल के बयान पर घमासान, BJP ने बताया 'सड़क छाप'

Delhi Legislative Assembly Session: LG वीके सक्सेना के खिलाफ CM केजरीवाल के बयान का BJP द्वारा विरोध किया गया. BJP विधायक विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल की टिप्पणियों को सड़क छाप बताया.

Delhi Assembly Session: विधानसभा सत्र के दूसरे दिन CM केजरीवाल के बयान पर घमासान, BJP ने बताया 'सड़क छाप'

Delhi Legislative Assembly Session: दिल्ली विधानसभा के शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन भी हंगामेदार रहा. एक ओर जहां AAP ने शिक्षकों की ट्रेनिंग के मुद्दे पर BJP और LG पर निशाना साधा. वहीं दूसरी तरफ BJP ने भ्रष्टाचार, जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन सहित कई मुद्दों पर AAP को आड़े हाथों लिया. 

CM केजरीवाल ने LG पर साधा निशाना
CM केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के 2 करोड़ लोग मेरा परिवार हैं, मैं यहां रहने वाले सभी बच्चों को अपना मानता हूं. इसके साथ ही कहा कि दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था को बेहतर करने के लिए शिक्षकों को प्रशिक्षण के लिए विदेश भेजा जाता है, लेकिन LG ने इस पर रोक लगा दी है.  CM केजरीवाल ने कहा कि मैं चुना हुआ मुख्यमंत्री हूं, दिल्ली के दो करोड़ लोगों ने मुझे चुन कर भेजा है. आप कौन हैं?

ये भी पढ़ें- LG पर भड़के केजरीवाल, बोले- दिल्ली के 2 करोड़ लोगों ने मुझे चुन कर भेजा है. आप कौन हैं?

 

BJP विधायक ने बयान को बताया सड़क छाप
LG वीके सक्सेना के खिलाफ CM केजरीवाल के बयान का BJP द्वारा विरोध किया गया. BJP विधायक विजेंद्र गुप्ता ने केजरीवाल की टिप्पणियों को सड़क छाप बताते हुए कहा कि इसका कोई आधार नहीं है.

LG के फैसले से CM केजरीवाल दुखी और आक्रोशित
सदन में आज CM केजरीवाल के बयान के बाद AAP विधायक ने राजेश गुप्ता ने कहा जिस तरह से LG दिल्ली सरकार के काम में अवरोध उत्पन्न कर रहे है, उसको लेकर CM दुखी और आक्रोशित हैं. LG 2 करोड़ जनता द्वारा चुनी गई सरकार का अपमान कर रहे हैं, जो ठीक नही है.
 
झुग्गी के मुद्दे पर हुई बहस
DDA द्वारा कालकाजी में झुग्गियों को खाली करने का नोटिस दिया गया है, AAP द्वारा सदन में झुग्गियों के मुद्दे को भी उठाया गया. AAP विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि BJP बदले की भावना से झुग्गी-झोपड़ी वालों को नोटिस भेजकर बुलडोजर की कार्रवाई का फरमान सुना रही है, जो पूरी तरह से गलत है. आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार इसका विरोध करती है.

6 विधायकों को सदन से मार्शल आउट
सदन में हंगामें के दौरान स्पीकर ने 6 विधायकों के खिलाफ मार्शल आउट की कार्यवाई की, जिसका सभी BJP विधायकों ने विरोध किया. इसके बाद स्पीकर के आदेश के खिलाफ BJP के सभी विधायक बाबा भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के नीचे धरने पर बैठ गए. 

Trending news