Weather Update: Delhi-NCR में बारिश से बदला मौसम का मिजाज, इस दिन से फिर भीषण गर्मी के आसार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1664286

Weather Update: Delhi-NCR में बारिश से बदला मौसम का मिजाज, इस दिन से फिर भीषण गर्मी के आसार

Delhi-NCR Weather Update: शनिवार को हुई बारिश के बाद राजधानी दिल्ली के अधिकतम तापमान में कमी आई है तो वहीं आज भी आस-पास के इलाकों में बारिश के आसार है. 

Weather Update: Delhi-NCR में बारिश से बदला मौसम का मिजाज, इस दिन से फिर भीषण गर्मी के आसार

Delhi-NCR Weather Update: राजधानी दिल्ली सहित आस-पास के इलाकों में शनिवार को हुई बारिश के बाद मौसम में बदलाव देखने को मिला. बारिश की वजह से लोगों को भीषण गर्मी से थोड़ी सी राहत मिली है तो वहीं आज भी दिल्ली में बादल छाए रहेंगे और तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश हो सकती है. 

दिल्ली के मौसम का हाल
आज का दिल्ली का अधिकतम तापमान 37 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है. वहीं आसमान में बादल छाए रहेंगे, कुछ हिस्सों में तेज हवाओं के साथ बारिश भी हो सकती है. दिल्ली में आने वाले 1-2 दिनों तक तापमान में ज्यादा इजाफा नहीं होगा. वहीं 26 अप्रैल से एक बार फिर लोगों को गर्मी का सितम झेलना पड़ेगा. 

शनिवार को बारिश के बाद तापमान में गिरावट
दिल्ली के कुछ हिस्सों में शनिवार को हुई बारिश के बाद तापमान में गिरावट दर की गई. राजधानी का अधिकतम तापमान औसत से एक डिग्री कम, वहीं न्यूनतम तापमान औसत से 2 डिग्री कम दर्ज किया गया. जिसकी वजह से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली. 

ये भी पढ़ें- Amritpal Singh: 36 दिनों बाद पुलिस गिरफ्त में अमृतपाल सिंह, मोगा गुरुद्वारे में किया सरेंडर

हरियाणा में भी बारिश के आसार
हाल ही में हुई बारिश की वजह से हरियाणा के किसानों की फसल को काफी नुकसान हुआ था, जिसके बाद अब एक बार फिर बारिश के आसार नजर आ रहे हैं. मौसम विभाग के अनुसार, करनाल, फतेहाबाद, पानीपत, आदमपुर, हिसार, गोहाना सहित आस-पास के कई जिलों में तेज हवाओं के साथ बारिश हो सकती है.  

इन राज्यों में भी होगी बारिश 
मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली, यूपी, हरियाणा, मध्यप्रदेश, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, तेलंगाना, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, अंडमान-निकोबार और सिक्किम में भी आंधी-तूफान के साथ बारिश हो सकती है. वहीं ओडिशा के कुच हिस्सों में ओले भी गिर सकते हैं. 

Trending news