Ghaziabad Crime: छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने पर प्रिंसिपल गिरफ्तार, लापरवाही बरतने पर पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित
Advertisement

Ghaziabad Crime: छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने पर प्रिंसिपल गिरफ्तार, लापरवाही बरतने पर पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में शिक्षा के मंदिर को बच्चों के भविष्य के रूप में देखा जाता है. वही शिक्षा के मंदिर में प्रधानाचार्य पर छात्राओं द्वारा अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए अभिभावकों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

 

 

Ghaziabad Crime: छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने पर प्रिंसिपल गिरफ्तार, लापरवाही बरतने पर पुलिस इंस्पेक्टर निलंबित

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में शिक्षा के मंदिर को बच्चों के भविष्य के रूप में देखा जाता है. वही शिक्षा के मंदिर में प्रधानाचार्य पर छात्राओं द्वारा अश्लील हरकत करने का आरोप लगाते हुए अभिभावकों ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि वेव सिटी क्षेत्र थाना एरिया के एक विद्यालय के प्रधानाचार्य पर छात्राओं ने अलग-अलग बहाने से बुलाकर अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है.

इस मामले में छात्राओं ने घर जाकर परिजनों को इस हरकत की सारी बातें बताई तो परिजनों ने स्कूल पहुंचकर प्रधानाचार्य की पिटाई कर दी. मामले में दोनों पक्ष ने वेव सिटी थाने में तहरीर दी है. स्कूल प्रबंधन की ओर से प्रधानाचार्य की पिटाई करने के मामले में और छात्राओं की ओर से अश्लील हरकतें करने के मामले में तहरीर दी गई है. विद्यालय की कक्षा सात से 10वीं तक की कई छात्राएं अभिभावकों के साथ वेव सिटी थाने पहुंच गईं.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Crime: 50 से ज्यादा छात्राओं ने प्रिंसिपल पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, परिजनों ने फोड़ा प्रिंसिपल का सिर

आरोप हैं कि प्रधानाचार्य कभी कॉपी देखने तो कभी दूसरे बहाने से अपने कार्यालय में बुलाते हैं. बातचीत के दौरान वह उन्हें गलत तरीके से हाथ लगाते हैं. शुरुआत में उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं बोला, लेकिन जब इनकी हरकतें बढ़ने लगी तो उन्होंने इस संबंध में परिजनों को बताया. एसीपी वेव सिटी सलोनी अग्रवाल ने बताया कि इस प्रकरण में दोनों पक्ष से तहरीर मिली है.

अभिभावकों की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. इसके बाद प्रधानाचार्य को हिरासत में ले लिया गया है. पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है. वही इस मामले में लापरवाही बरतने के लिए डीपी देहात में वेव सिटी इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है उन पर विवेचना में लापरवाही बरतने के आरोप में यह कार्रवाई की गई है.

ये भी पढ़ेंः Yamunanagar News: किन्नरों पर लगा युवक को नहर में डुबोने का आरोप, पुलिस कर रही मामले की जांच

जानें, क्या है पूरा मामला

गाजियाबाद में एक ही स्कूल की 50 छात्राओं ने अपने प्रिंसिपल पर गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है. कक्षा 7, 8, 9 और 10वीं की छात्राओं ने सामूहिक रूप से पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि प्रिंसिपल डॉक्टर राजीव पांडे उनके साथ अश्लील हरकतें करते हैं. अपने कमरे में बुलाकर गलत तरीके से छूते हैं. एक छात्रा ने बताया कि 21 अगस्त को प्रिंसिपल ने मुझे अपने कमरे में बुलाया और मेरे साथ बदतमीजी की.

छात्रा ने आगे बताया कि मैं रोती हुई कमरे से बाहर निकली और दूसरी छात्राओं को इस बारे में बताया. तब पता चला कि प्रिंसिपल ऐसी हरकतें ज्यादातर छात्राओं के साथ करते हैं. दूसरी तरफ, प्रिंसिपल ने पुलिस को दी लिखित शिकायत में बताया है कि कई ग्रामीण उनके दफ्तर में घुस आए और उनके साथ मारपीट की, उनका सिर फोड़ दिया.

(इनपुटः पीयूष गौड़)

Trending news