Ghaziabad Crime: एलिवेटेड रोड पर हुड़दंग, लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने धीमी की अपनी रफ्तार, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2122356

Ghaziabad Crime: एलिवेटेड रोड पर हुड़दंग, लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने धीमी की अपनी रफ्तार, वीडियो वायरल

Ghaziabad Crime: एलिवेटेड पर बैक गियर में 2 किलोमीटर तक दौड़ती i20 का पीछा करती दिखी पुलिस की गाड़ी. रैश ड्राइविंग की सूचना पर गाड़ी को रोकने का प्रयास किया जा रहा था. अन्य गाड़ियों को दुर्घटना होने का अंदेशा देख पुलिसकर्मियों ने अपनी गाड़ी को धीमी कर लिया.

Ghaziabad Crime: एलिवेटेड रोड पर हुड़दंग, लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस ने धीमी की अपनी रफ्तार, वीडियो वायरल

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम इलाके की एलीवेटड रोड का बीती देर रात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं किस तरीके से पुलिस की गाड़ी एक i20 गाड़ी के पीछे दौड़ रही है और i20 कार भी बैक गियर में दौड़ी चली जा रही है. एलिवेटेड रोड जहां रफ्तार भारी वाहन चलाते हैं. ऐसे में वीडियो देखकर आप को पहले ऐसा लग सकता है जैसे आप किसी फिल्म की शूटिंग देख रहे हो पर यह कोई शूटिंग नहीं हकीकत है.

जब एलिवेटेड रोड पर i20 कार को बीती देर रात 9 बजे के आसपास रोकने का प्रयास किया गया है. i20 सवार कार चालक ने पुलिस को अपनी ओर आता देखकर अपनी कार को बैक गियर में ही दौड़ा लिया. ऐसे में पुलिस की गाड़ी ने भी लगभग 2 किलोमीटर तक i20 कार का पीछा किया. साथ में चल रहे राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना कल देर रात की बताई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Noida Crime: पुलिस की गोली से 2 बदमाश घायल, आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी टीम

जब i20 कार को रोकने का प्रयास वहां तैनात पुलिस की गाड़ी ने किया तो i20 कार चालक ने कार को उल्टी दिशा में बैक गियर में भागना शुरू कर दिया. जानकारी के मुताबिक, कार सवार वहां से बचकर निकल गया. पर ऐसे में बैक गियर में दौड़ते समय कई गाड़ियों से दुर्घटना होते-होते बची, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एलिवेटेड पर तैनात पुलिस कर्मियों को वहां से गुजरते हुए किसी कार सवार ने सूचना दी.

उन्होंने कहा कि एक i20 कार एलिवेटेड रोड पर रैश ड्राइविंग करती हुई चल रही है. ऐसे में अन्य गाड़ियों के दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना है. सूचना के बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने जब i20 कार को रोकने का प्रयास किया तब कार सवार कार को उल्टी दिशा में बैक गियर में दौड़ाना शुरू कर दिया. पुलिस कर्मियों ने गाड़ी का पीछा किया पर काफी दूर पीछा करने के बाद भी जब कार सवार नहीं रुका और कई अन्य गाड़ियों से दुर्घटना होने का अंदेशा देख पुलिसकर्मियों ने अपनी गाड़ी को धीमी कर लिया.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: महिलाओं से ताबड़तोड़ झपटमारी करने वाला अपराधी पुलिस की गिरफ्त में, 25 मामले पहले से हैं दर्ज

i20 कार सवार गाड़ी को मोड़कर वहां से भाग गया. कार में कौन सा वार था और वह पुलिस कर्मी की गाड़ी को देखकर बैक गियर में क्यों भाग यह सब अभी सवालों के घेरे में है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गाड़ी की पहचान और कार चालक तक पहुंचाने की बात जरूर कह रही है पर जिस तरीके से उल्टी दिशा में पुलिसकर्मियों द्वारा i20 कार का पीछा किया इसकी जांच भी अब एसीपी इंदिरापुरम को सौंप दी गई है.

(इनपुटः पीयूष गोड़)

Trending news