Mrs. India 2023: कैथल की बेटी बनी मिसेज इंडिया 2023, 5 महीने के सफर के बाद में फाइनल में पहुंची
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1851070

Mrs. India 2023: कैथल की बेटी बनी मिसेज इंडिया 2023, 5 महीने के सफर के बाद में फाइनल में पहुंची

Mrs. India 2023: अंशुल नैन ने बताया कि इन पांच महीनों के सफर में बहुत से टेस्ट से गुजरना पड़ा, जिसके बाद फिनाले में फाइनल जीत दर्ज हुई. एजुकेशन का कोई खास रोल तो नहीं है. इस प्रतियोगिता का मुख्य मकसद है कि आज की युवा पीढ़ी मॉडर्न कल्चर को ज्यादा बढ़ावा दे रही है, लेकिन इसके माध्यम से हमारे इंडियन कल्चर व परंपराओं को बचाकर रखना है.

Mrs. India 2023: कैथल की बेटी बनी मिसेज इंडिया 2023, 5 महीने के सफर के बाद में फाइनल में पहुंची

Mrs. India 2023: कैथल के गांव नैना की बेटी अंशुल नैन ने जयपुर में हुए ग्लोरियस ट्रेडिशनल क्वीन इंडिया 2023 का खिताब जीतकर कैथल का नाम देशभर में रोशन कर दिया है. इस उपलब्धि पर उन्हें लगातार बधाई संदेश मिल रहे हैं व उनके गांव में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. अंसुल नैन के खिताब जितने पर परिजनों ने मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया व बधाई दी.

ग्लोरियस ट्रेडिशनल क्वीन इंडिया 2023 का ग्रांड फिनाले का समापन जयपुर में राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर के ऑडिटोरियम में संपन्न हुआ. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि कोमल ट्रेडिंग कंपनी के चेयरमैन व वॉटरप्रूफ किंग राज खान रहे. जज के रूप में व सेलिब्रिटी गेस्ट पदम गुलाबी देवी, राजस्थान एक्टर राज जांगिड़, हरियाणा फिल्म एक्टर सुमित धनखड़ व मधु भट्ट ने परिणाम घोषित किया. अविनाश गोयल ने सभी प्रतिभागियों व गणमान्य अतिथियों को चांदी के नोट देकर सम्मानित किया.

ये भी पढ़ें- ये है मखानों से बनी 10 स्वादिष्ट रेसिपी, वजन घटाने के लिए है हेल्दी स्नैक्स

ग्लोरियस ट्रेडिशनल क्वीन इंडिया 2023 की ब्रांड एंबेसडर डॉ. अर्चना पुरोहित ने सभी विजेताओं को ताज पहन कर उनकी जीत की शुभकामनाएं दी. अंशुल नैन ने बताया कि मुझे बचपन से ही डांसिंग, सिंगिंग और मॉडलिंग बेहद पसंद है और शुरू से इसके लिए मैं बहुत मेहनत कर रही थी. मुझे इस खिताब के जीतने की बहुत खुशी है. अप्रैल माह में मेरा ऑडिशन हुआ था, जिसके बाद पांच महीने के सफर के बाद में फाइनल में पहुंची और विजेता बनी.

उन्होंने आगे बताया कि इन पांच महीनों के सफर में बहुत से टेस्ट से गुजरना पड़ा, जिसके बाद फिनाले में फाइनल जीत दर्ज हुई. इसमें हालांकि एजुकेशन का कोई खास रोल तो नहीं है, लेकिन फिर भी आपके बोलने का ढंग, बॉडी लैंग्वेज, शब्दों पर पकड़ आदि को ध्यान में रखा जाता है. इस प्रतियोगिता का मुख्य मकसद है कि आज की युवा पीढ़ी मॉडर्न कल्चर को ज्यादा बढ़ावा दे रही है, लेकिन इसके माध्यम से हमारे इंडियन कल्चर व परंपराओं को बचाकर रखना है.

(इनपुटः विपीन शर्मा)

Trending news