Delhi-NCR Haryana Live Updates: दिल्ली के इन इलाकों में तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश, लोगों को गर्मी और उमस से मिली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1265306

Delhi-NCR Haryana Live Updates: दिल्ली के इन इलाकों में तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश, लोगों को गर्मी और उमस से मिली

Delhi Weather Update: दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना, उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई है. वेस्ट दिल्ली के अधिकतर इलाकों में झमाझम बारिश शुरू हो गई है. ऐसा मानो शाम हो गई हो.

zee News
LIVE Blog

Delhi Weather Update: दिल्ली में मौसम हुआ सुहाना, उमस भरी गर्मी से राहत मिल गई है. वेस्ट दिल्ली के अधिकतर इलाकों में झमाझम बारिश शुरू हो गई है. ऐसा मानो शाम हो गई हो.

20 July 2022
23:44 PM

PUC सर्टिफिकेट नहीं तो आएगा 10,000 का चालान
दिल्ली की सड़कों पर अगर आप ऐसा वाहन चला रहे हैं, जिसका PUC सर्टिफिकेट नहीं है तो आपको 10,000 रुपयों का चालान घर बैठे ही मिल सकता है. दिल्ली के ट्रांसपोर्ट विभाग ने आज से ऐसे करीब 17 लाख वाहनों के मालिकों को ई नोटिस भेजने शुरू कर दिए है. 

23:08 PM

सुनैना चौटाला बोली जब DSP ही सुरक्षित नहीं तो आम जनता का क्या होगा
गोहाना इंडियन नेशनल लोकदल के महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश महासचिव सुनैना चौटाला ने बुधवार को गोहाना में मांग की कि हरियाणा में जब डीएसपी लेवल के अधिकारी सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या हाल होगा. सोनीपत के एमएलए सुरेंद्र पवार को भी धमकी मिल चुकी है. नूह खनन माफिया पर टिप्पणी करते हुए सुनैना चौटाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अरावली क्षेत्र में खनन पर पूर्ण प्रतिबंध लगा रखा है.

 

21:28 PM

23 दिनों की हिरासत के बाद बाहर आए जुबैर
Alt न्यूज के मोहम्मद जुबैर  23 दिनों की हिरासत के बाद बाहर आ गए हैं. सुप्रीम कोर्ट ने जुबैर को तत्काल प्रभाव से रिहा करने के आदेश दिए थे. कोर्ट ने ऑल्ट न्यूज के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर को उत्तर प्रदेश में दर्ज 6 प्राथमिकी में अंतरिम जमानत दी. 

19:53 PM

डीएसपी मर्डर केस: फरार चल रहा डंपर का ड्राइवर गिरफ्तार
डीएसपी मर्डर केस में फरार चल रहे डंपर के ड्राइवर को हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मित्रर को भरतपुर जिले के एक गांव से गिरफ्तार किया है.

 

19:11 PM

दिल्ली में बारिश के पानी को निकालने के लिए पहुंची फायर ब्रिगेड
दिल्ली सरकार हो या फिर एमसीडी सभी ने मानसून की बरसात को लेकर लाख दावे किए थे कि दिल्ली की सड़कों पर इस बार पानी नहीं भरेगा, लेकिन बारिश ने दिल्ली सरकार और दिल्ली नगर निगम की पोल खोल कर रख दी है. वहीं दिल्ली एयरपोर्ट के नजदीक सड़क पर जगह-जगह पानी भर जाने से फायर ब्रिगेड गाड़ी को पानी निकालने के लिए आना पड़ा. लोगों का कहना है की बारिश का बहुत इंतजार था, लेकिन अब बारिश मुसीबत बनती दिखाई दे रही है. रोड पर बारिश के बाद इतना पानी भर गया की दर्जनों गाड़िया खराब हो गई.

 

17:19 PM

दिल्ली एयरपोर्ट पर बारिश के कारण 7 उड़ानें डायवर्ट, 40 में हुई देरी
राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश के कारण दिल्ली हवाई अड्डे पर 7 उड़ानों को डायवर्ट किया गया है और 40 में देरी हुई है. पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से बताया कि खराब मौसम के कारण कम से कम 25 प्रस्थान और 15 आगमन में देरी हुई. भारी बारिश के कारण शहर के कई हिस्सों में यातायात भी प्रभावित रहा.

 

17:12 PM

फतेहाबाद के नागपुर इलाके में टायर फैक्ट्री में हुआ बड़ा हादसा, 7 मजदूर बुरी तरह से झुलसे
फतेहाबाद के समीपवर्ती गांव नागपुर की टायर फैक्ट्री में आज दोपहर में एक बड़ा हादसा हो गया. फैक्ट्री का टैंक खोलते समय भाप और गैस आदि से आधा दर्जन के करीब मजदूर बुरी तरह झुलस गए. इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. झुलसे लोगों को तुरंत फतेहाबाद के अस्पतालों में ले जाया गया, जहां से उन्हें आगे रेफर कर दिया गया है. घटना से आसपास क्षेत्रों में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार नागपुर के मढ़ रोड पर जैन ग्रुप नाम से टायरों की फैक्ट्री है, जहां पुराने टायरों का तेल बनाया जाता है. फैक्ट्री मालिक भूना निवासी अमित जाखड़ ने बताया कि फैक्ट्री में तीन बॉयलर लगे हैं. चार-पांच सालों से यहां तेल निकालने का काम सही प्रकार से चल रहा हैं. हादसे में रूप किशोर, मामराज, सुकम, वीरपाल, परकश, अंकुर सहित करीब 7 मजदूर झुलस गए.

 

16:27 PM

दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव से बढ़ी लोगों की मुसीबत
राजधानी दिल्ली में अलग-अलग इलाकों में हुई बारिश के बाद सिविक एजेंसियों की पोल खोलने लगी है. बारिश के कारण जलभराव हो गया है, जिससे वाहन चालकों और राहगीरों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. वहीं सिविक एजेंसियां मानसून से पहले पानी की निकासी के लिए नालों की सफाई का दावा करती हैं.

15:33 PM

बारिश के कारण अंडर ब्रिज के नीचे भरा पानी, स्कूली बच्चों को पानी के बीच से निकलना पड़ा 
सोनीपत में बारिश से रेलवे अंडर ब्रिज के नीचे 2 से 3 फुट पानी भर गया, जिससे बाइक सवारों की बाइक भी खराब हो गई. इस कारण वाहन चालकों को 2-3 किलोमीटर घूम कर जाना पड़ा. इस दौरान स्कूली बच्चों का तो बहुत बुरा हाल हुआ. वह पानी के बीच से ही गुजरते नजर आए.

11:54 AM

दिल्ली के इन इलाकों में तेज हवाओं के साथ शुरू हुई बारिश, लोगों को गर्मी और उमस से मिली मिली

शाहदरा इलाके में जमकर बारिश होनी शुरू हो गई है. इसी के साथ दिल्ली में जगह-जगह हो रही बारिश से जहां मौसम खुशनुमा होता जा रहा है. वहीं शाहदरा क्षेत्र में भी बारिश जमकर हो रही है बारिश से जहां गर्मी के मौसम में लोगों को राहत मिल रही है. हम ही लोग इसे इंजॉय करने के लिए सड़क पर भी निकल रहे हैं.

11:41 AM

प्रदेश में कानून व्यवस्था का निकला जनाजा, जिम्मेदारी से भाग नहीं सकती गठबंधन सरकार- बलराज कुंडू

जन सेवक मंच के संयोजक एवं महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने हरियाणा पुलिस के डीएसपी सुरेंद्र बिश्नोई की बेरहमी से की गई हत्या पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए उनके हत्यारों को जल्द से जल्द उनके अंजाम तक पहुंचाये जाने की मांग की है. कुंडू ने कहा कि डीएसपी स्तर के अफसर की जघन्य तरीके से की गई हत्या ने एक बार फिर इस बात को साबित कर दिया है कि प्रदेश में कानून का शासन ना होकर चारों तरफ अपराध और अपराधियों का बोलबाला है. इस सरकार में ना जनता के चुने हुए नुमाइंदे सुरक्षित हैं और ना पुलिस अफसर, ऐसे में आम आदमी की हालत क्या होगी यह बेहद चिंता का विषय है.

11:26 AM

अग्निपथ स्कीम से जुड़ी सभी याचिकाओं पर हाईकोर्ट 25 अगस्त को करेगा सुनवाई

अग्निपथ स्कीम से जुड़ी सभी याचिकाओं पर दिल्ली हाई कोर्ट 25 अगस्त को सुनवाई करेगा. कल SC ने इन सभी याचिकाओं को सुनवाई के लिए दिल्ली HC ट्रांसफर किया था. इन याचिकाओं में योजना पर रोक, उसकी समीक्षा, उसे रद्द करने जैसी मांगें रखी गई हैं. याचिकाकर्ताओं ने यह भी कहा है कि जो लोग पहले से सैन्य बलों की नौकरी पाने की प्रक्रिया में हैं, उनके ऊपर यह योजना लागू नहीं की जानी चाहिए.

09:41 AM

तावडू बाजार बंद, कुछ देर बाद निकलेगा मौन जलूस

सुरेंद्र सिंह डीएसपी तावडू की डंपर से कुचलने की हत्या से इलाके के लोग खासे नाराज हैं. तावडू शहर व आसपास के दर्जनों गांव के लोगों ने घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए आज शहर का बाजार पूरी तरह से बंद रखा. शहर में पूरी तरह से सन्नाटा पसरा है. सिर्फ अस्पतालों को छोड़ दिया जाए तो बाकि सभी प्रकार की दुकानें बंद हैं. तावडू चौक पर फल-फ्रूट इत्यादि की जो रेहड़िया लगती थी और खासी चहल-पहल यहां देखने को मिलती थी. आज वहां पूरी तरह से सन्नाटा है. हरियाणा रोडवेज की बसें चल रही है, जिनमें कुछ यात्री सफर करते जरूर देखे जा रहे हैं. दूसरी तरफ मौन जुलूस निकालने के लिए तावडू शहर में लोग एकत्रित हो रहे हैं.

09:41 AM
08:26 AM

सुरेंद्र सिंह के परिवार ने की CBI जांच की मांग

शहीद डीएसपी सुरेंद्र सिंह के परिवार ने इस हत्याकांड की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की है. पारिवारिक सदस्यों का कहना है कि वहां पर सुरेंद्र को तमंचे दिखाने की बात FIR में लिखी गयी है, जब तमंचे दिखाये गए तो गनमैन ने जवाबी कार्रवाई क्यों नहीं की? परिवारिक सदस्यों ने ये भी कहा कि डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने वहां कई SHO के तबादले करवाये थे, ऐसे में इस पूरे प्रकरण की सीबीआई से जांच करवाई जानी चाहिए, साथ ही परिवार ने कहा कि सुरेंद्र सिंह के दोनों बच्चे वेल सैटल्ड है, ऐसे में DSP रेंक से कम नोकरी उन्हें स्वीकार नहीं है.

08:23 AM

BJP अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में युवा मोर्चा सत्येन्द्र जैन की बर्खास्तगी के लिए CM आवास पर करेगा प्रदर्शन

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता की अगुवाई में कल दिल्ली भाजपा युवा मोर्चा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर उनके मंत्री सत्येन्द्र जैन को पार्टी से बर्खास्त करने को लेकर प्रचंड विरोध प्रदर्शन करेगा. आदेश गुप्ता का कहना है कि 40 दिनों से सतेंद्र जैन जेल के अंदर हैं, लेकिन उन्हें अभी तक बर्खास्त नहीं किया गया है.

08:19 AM

दिवंगत DSP सुरेंद्र के पार्थिव देह का 21 जुलाई को होगा अंतिम संस्कार, 3 महीने बाद था सुरेंद्र सिंह का था रिटायरमेंट

परिजनों की मौजूदगी में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा. सुरेंद्र सिंह के बेटे की कनाडा से वापसी कल शाम तक होगी, जिसके बाद 21 जुलाई को अंतिम संस्कार होगा. 

WATCH LIVE TV

Trending news